विज्ञापन
Story ProgressBack

Election 2024 Results: छत्तीसगढ़ में जीत का जश्न मनाने की खास तैयारी, बीजेपी ने तैयार किए 11 तरह के 201 किलो लड्डू

Chhattisgarh Lok Sabha Chunav 2024 Results: छत्तीसगढ़ में बीजेपी ने जीत का जश्न मनाने की खास तैयारी की है. बीजेपी ने यहां 11 तरह के 201 किलो लड्डू बांटने की योजना बनाई है.

Read Time: 3 mins
Election 2024 Results: छत्तीसगढ़ में जीत का जश्न मनाने की खास तैयारी, बीजेपी ने तैयार किए 11 तरह के 201 किलो लड्डू

Chhattisgarh Election Results 2024: लोकसभा चुनाव के लिए जारी एग्जिट पोल के नतीजों के बाद बीजेपी उत्साहित नजर आ रही है. जिसके चलते छत्तीसगढ़ बीजेपी ने राजधानी रायपुर में जीत का जश्न मनाने के लिए खास तैयारी की है. बीजेपी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने जीत का जश्न मनाने के लिए 11 अलग-अलग तरह के 201 किलो लड्डू तैयार किए हैं. मतगणना से पहले रविवार को बीजेपी जिला उपाध्यक्ष ललित जय सिंह ने एएनआई से बात करते हुए कहा, "हमने 201 किलो लड्डू बांटने का लक्ष्य रखा है और हमने 11 तरह के लड्डू मंगवाए हैं. हम दोपहर 12 बजे से रात 11 बजे तक लड्डू बांटेंगे."

ग्यारह तरह के लड्डू बांटेगी CG बीजेपी

11 अलग-अलग चरह के लड्डुओं के बारे में बताते हुए बीजेपी जिलाअध्यक्ष ने कहा कि ये लड्डू बेसन, आटा, नारियल, चॉकलेट और बूंदी से बने हैं. हमने ग्यारह तरह के लड्डू मंगवाए हैं. ललित जय सिंह ने बीजेपी की जीत का भरोसा जताते हुए कहा कि पूरे देश में भारतीय जनता पार्टी की लहर है. प्रधानमंत्री मोदी ने 400 से अधिक सीटें जीतने का लक्ष्य रखा है. हमें उम्मीद है कि बीजेपी 400 से अधिक सीटें जीतेगी और पूर्ण बहुमत के साथ जीतेगी.

बीजेपी मुख्यालयों को सजाया गया

बता दें कि मतगणना से पहले बीजेपी ने जीत का जश्न मनाने के लिए तैयारी तेज कर दी है. देशभर के राज्यों में बीजेपी मुख्यालय को सजाया जा रहा है. मंगलवार सुबह जयपुर में बीजेपी मुख्यालय को सजाया गया. मतगणना के दिन से पहले बेंगलुरु में बीजेपी मुख्यालय को भी रोशनी से सजाया गया. मंगलवार को सुबह 8 बजे से मतगणना शुरू होगी. 

बता दें कि छत्तीसगढ़ में बीजेपी ने 2019 के लोकसभा चुनाव में 11 में से नौ सीटें जीती थीं, जबकि कांग्रेस ने दो सीटें जीती थीं. शनिवार को जारी एग्जिट पोल में एक बार फिर एनडीए की सरकार बनते हुए दिखाया गया. एग्जिट पोल के इस भविष्यवाणी के बाद से बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह है.

यह भी पढ़ें - नई सरकार का फैसला आज! MP-छत्तीसगढ़ की 40 सीटों पर गिनती थोड़ी देर से, ये दिग्गज मैदान में

यह भी पढ़ें - नतीजों से पहले जश्न ! MP में हलवाई पड़े कम तो BJP ने राजस्थान में दिए लड्डू के आर्डर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Asaduddin Owaisi: खतरे में आई असदुद्दीन ओवैसी की सांसदी, शपथ के बाद संसद में 'जय फिलिस्तीन' के नारे लगाने का है आरोप
Election 2024 Results: छत्तीसगढ़ में जीत का जश्न मनाने की खास तैयारी, बीजेपी ने तैयार किए 11 तरह के 201 किलो लड्डू
Most popular young IAS officer Deepak Soni appointed Collector of Balodabazar district After Aagjani Case 
Next Article
Balodabazar: सुलझेगी बलौदाबाजार हिंसा की गुत्थी, सरकार ने 'दीपक' को सौंपी कमान, जानें नए कलेक्टर के बारे में सबकुछ
Close
;