विज्ञापन
Story ProgressBack

नतीजों से पहले जश्न ! MP में हलवाई पड़े कम तो BJP ने राजस्थान में दिए लड्डू के आर्डर

Lok Sabha Elections Results 2024 : एग्जिट पोल्स में NDA को शानदार जीत मिलती दिखाई दे रही है. इसी कड़ी में BJP के कई नेता उत्साहित नज़र आ रहे हैं. कई जगहों पर BJP के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने नतीजों से पहले ही जश्न मानाया.

Read Time: 3 mins
नतीजों से पहले जश्न ! MP में हलवाई पड़े कम तो BJP ने राजस्थान में दिए लड्डू के आर्डर
नतीजों से पहले जश्न ! MP में हलवाई पड़े कम तो BJP ने राजस्थान में दिए लड्डू के आर्डर

Lok Sabha Election Result 2024 : लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2024) अब अपने अंतिम पड़ाव पर है. कल 4 जून को चुनाव के नतीजे जारी किए जाएंगे. हालांकि उससे पहले सभी की नज़र एग्जिट पोल पर टिकी है. क्या हकीकत एग्जिट पोल ही सच साबित होंगे ? बहरहाल, एग्जिट पोल्स में NDA को शानदार जीत मिलती दिखाई दे रही है. इसी कड़ी में BJP के कई नेता उत्साहित नज़र आ रहे हैं. कई जगहों पर BJP के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने नतीजों से पहले ही जश्न मनाया. मध्य प्रदेश के श्योपुर में भी BJP ने जीत का दावा करते हुए पूरे शहर में मिठाई बांटने की तैयारी शुरू कर दी है. यही नहीं, लड्डू बनाने वाले हलवाई कहीं कम न पड़ जाए, इसलिए BJP नेताओं ने राजस्थान के बारा कोटा सवाई माधोपुर पाली के शहर में लड्डू बनाने भारी ऑर्डर भी दिए हैं.

कल आएगा सबसे बड़ा फैसला

4 जून को लोकसभा चुनाव के नतीजे आने में अब कुछ ही घंटो का वक्त बचा हुआ है. मंगलवार को EVM से उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला होने के साथ ही दिल्ली की कुर्सी पर बैठाने के लिए जनता ने किसे चुना है....उसकी तस्वीर भी साफ हो जाएंगी. इधर, श्योपुर मुरैना लोकसभा सीट पर परिणाम आने से पहले ही BJP और उसके नेता जीत के दावे करते हुए शहर में बड़े जश्न की तैयारियां करे बैठे हैं. श्योपुर में बीजेपी के नेताओ ने अपनी जीत पर पूरे जिले में लोगों का मुंह मीठा करवाने की तैयारी कर रखी है.

जीत को लेकर BJP का बड़ा दावा

BJP ने अपनी जीत पर शहर में दिवाली जैसा माहौल बनाने का दावा करते हुए आतिशबाजी के लिए बाहर से लोगो को एडवांस में बुला रखा है. तो वहीं, दूसरी ओर जिले में लड्डू बनाने वाले हलवाइयों की कमी के चलते BJP के नेताओं ने लड्डुओं का ऑडर राजस्थान के हलवाइयों तक दे रखा है. श्योपुर BJP के जिलाध्यक्ष सुरेंद जाट ने ईवीएम से आने वाले चुनाव परिणामों से पहले श्योपुर मुरैना सीट पर जीत होने की बात कही और बताया कि 28 साल से मुरैना श्योपुर सीट पर जीतने बाली BJP इस बार भी अपनी जीत की परंपरा को बरकरार रखने जा रही है.

ये भी पढ़ें : 

"संविधान को फाड़ कर... ", MP में राहुल गांधी ने भरी चुनावी हुंकार, BJP पर जमकर साधा निशाना

भारी मात्रा में लड्डू के दिए आर्डर

BJP जिलाध्यक्ष सुरेंद्र जाट ने कहा है कि जिस तरह से घर के किसी बेटे के इम्तिहान के पर्चे से उसके रिजल्ट का पता चलता है. ठीक उसी तरह से मुरैना श्योपुर लोकसभा सीट पर हमारी चुनाव में की गई मेहनत का परिणाम भी हमे पता है. जीत के जश्न के लिए श्योपुर में हलवाई कम पड़े तो BJP ने श्योपुर की सीमा से लगे राजस्थान के बारा कोटा पाली सवाई माधोपुर के हलवाइयों को लड्डू के भारी ऑडर दिया है.

ये भी पढ़ें : 

अब की बार 150 सीटों पर सिमट जाएगी BJP, छत्तीसगढ़ में वोटिंग के बाद कांग्रेस का बड़ा दावा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP News: स्कूल-कॉलेजों में राम और कृष्ण को पढ़ाए जाने पर गरमाई सियासत, दिग्विजय सिंह ने कर दी ये बड़ी मांग
नतीजों से पहले जश्न ! MP में हलवाई पड़े कम तो BJP ने राजस्थान में दिए लड्डू के आर्डर
Big action by NCPCR team in Raisen district of Madhya Pradesh, 36 child laborers freed
Next Article
MP News: मध्य प्रदेश के रायसेन जिले में NCPCR की टीम की बड़ी कार्रवाई, 36 बाल श्रमिकों को कराया मुक्त
Close
;