विज्ञापन
Story ProgressBack

भिलाई गोलीकांड में पुलिस ने की बड़ी गिरफ्तारी, अब इनकी बारी..

Bhilai firing case: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के भिलाई में हुए गोलीकांड मामले में पुलिस के हाथ बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने मुख्य आरोपी अमित जोस की मां, बहन,जीजा और एक साथी को गिरफ्तार किया है.

Read Time: 3 mins
भिलाई गोलीकांड में पुलिस ने की बड़ी गिरफ्तारी, अब इनकी बारी..
भिलाई गोलीकांड में पुलिस ने की बड़ी गिरफ्तारी, अब इनकी बारी..

CG Crime News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के दुर्ग (Durg) जिले के भिलाई में हुए गोलीकांड (Bhilai firing case) केस में पुलिस (Police) ने शनिवार को मुख्य आरोपी अमित जोस की मां, बहन,जीजा और एक साथी को गिरफ्तार किया है. मुख्य आरोपी और एक साथी अभी भी फरार है. पुलिस का दावा है कि जल्द फरार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.


तीनों युवकों पर गाली देने का आरोप

दरअसल 25 जून की देर रात  2:30 बजे के बीच पार्टी करने के बाद अमित जोस और उसके तीन साथी बाइक से घूमने निकले थे. जैसे ही भिलाई के सेक्टर 7 स्थित ग्लोब चौक पहुंचे,विश्रामपुर निवासी आदित्य, सुनील और रमनदीप एक ही बाइक पर सवार होकर सेंट्रल एवेन्यू में शराब के नशे में हंगामा कर रहे थे. सड़क से गुजर रहे थे. इसी बीच पीछे से बाइक सवार पहुंचे और उनसे उलझ गए. तीनों युवकों पर गाली देने का आरोप लगाने लगे. विवाद बढ़ने पर आदित्य और सुनील बाइक से उतर गए.
 

 जीजा लक्की जॉर्ज के घर में रिवाल्वर मिला

आरोपी ने पूछताछ में बताया कि अमित रात 2 बजे घर आया और पिस्तौल देकर चला गया था. पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई कर सभी आरोपियों को न्यायिक रिमांड में जेल भेज दिया.

तभी आरोपी अमित द्वारा तीन राउंड फायरिंग की गई,जिसमें आदित्य और सुनील को गोली लगी जबकि रमन दीप बाइक आगे बढ़ा लेने के कारण बच गया. घायल हालत में आदित्य और सुनील को इलाज के लिए श्री शंकराचार्य मेडिकल कॉलेज जुनवानी ले जाया गया. जहां स्थिति गंभीर होने पर दोनों को रायपुर अस्पताल रेफर कर दिया गया.

अलमारी में भी चार कारतूस मिले थे

वहीं, बीएसपी ने शुक्रवार को पहली बार गोलीकांड के आरोपी अमित जोस और जीजा के घर पर बुलडोजर चलाया,कार्रवाई के दौरान अमीत जोस के जीजा लक्की जॉर्ज के घर में रिवाल्वर मिला. जिंदा कारतूस से लोड दो मैग्जीन भी मिली. अमित के घर के अलमारी में भी चार कारतूस मिला थे. पुलिस ने उसे जब्त कर लिया थे.


पुलिस ने रिवाल्वर सहित जिंदा कारतूस बरामद किया

इसकी अलग से जांच की गई. पुलिस ने शनिवार को अमित की मां बिज्जी,बहन प्रियंका जॉर्ज, जीजा लकी जॉर्ज और भाटापारा में अमित जिसके घर से आरोपी शंकर को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों के पास से पुलिस ने रिवाल्वर जिंदा कारतूस बरामद हुई है. 

ये भी पढ़ें-छत्तीसगढ़ में स्कूल शिक्षा विभाग की तैयारियों की खुली पोल! यहां क्लास रूम में भरा पानी, तो करनी पड़ी छुट्टी

आरोपियों को न्यायिक रिमांड में जेल भेजा 

वहीं, एडिशनल एसपी सुखनंदन राठौर ने बताया कि भिलाई के ग्लोब चौक पर जो गोली कांड हुआ था. उसका मुख्य आरोपी अभी भी फरार है. उसके अवैध घर को भिलाई इस्पात संयंत्र प्रबंधन ने तोड़ दिया. पुलिस ने मां के पास से चार जिंदा कारतूस बरामद किए हैं. वहीं,सेक्टर 5 अमित के जीजा के घर से एक पिस्तौल,दो मैगजीन और जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं. 

ये भी पढ़ें-MP News: नदी में घुल रहा मिठास का जहर! शुगर मिल संचालक मनमानी पर उतारू, कहां है PCB?

.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
छत्तीसगढ़ में स्कूल शिक्षा विभाग की तैयारियों की खुली पोल! यहां क्लास रूम में भरा पानी, तो करनी पड़ी छुट्टी
भिलाई गोलीकांड में पुलिस ने की बड़ी गिरफ्तारी, अब इनकी बारी..
New system implemented in Chhattisgarh from July 1 address for Driving license is not available get from RTO Office 
Next Article
छत्तीसगढ़ में 1 जुलाई से नई व्यवस्था होगी लागू , लाइसेंस के लिए पता नहीं मिला तो ऐसे ले सकेंगे 
Close
;