विज्ञापन
Story ProgressBack

Durg Bus Accident: दुर्ग में हुआ बड़ा हादसा, अनियंत्रित होकर खदान में गिरी बस, 12 की मौत, 15 से अधिक घायल

Bus Fell in Mines: दुर्ग में मंगलवार की रात एक बस गहरे खदान में जा गिरी. इस हादसे में 12 लोगों की मौत हो गई और 15 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. बताया जा रहा कि अभी मरने वालों की संख्या और बढ़ सकती है.

Read Time: 2 min
Durg Bus Accident: दुर्ग में हुआ बड़ा हादसा, अनियंत्रित होकर खदान में गिरी बस, 12 की मौत, 15 से अधिक घायल
Bus Accident in Durg

Bus Accident: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के दुर्ग (Durg) जिले में मंगलवार की देर रात एक बस खदान (Bus Fell in Mines) में गिर गई. इस हादसे में 12 लोगों की मौत हो गई और 15 से अधिक अन्य लोग घायल हो गए. पुलिस अधिकारियों (Police Officers) ने मामले की जानकारी दी. अधिकारियों ने बताया कि कुम्हारी थाना क्षेत्र के अंतर्गत खपरी गांव के करीब मुरम (लाल मिट्टी) की एक खदान में बस के गिरने से वाहन में सवार 15 लोगों की मौत हो गई. उन्होंने बताया कि कुम्हारी क्षेत्र में स्थित केडिया डिस्टिलरीज की बस कर्मचारियों को लेकर निकली थी और बस में लगभग 30 कर्मचारी सवार थे. 

अनियंत्रित होकर गिरी बस 

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना मंगलवार रात साढ़े आठ बजे की है. जैसे ही बस खपरी गांव के करीब पहुंची तो अचानक चालक का नियंत्रण खो गया और बस अनियंत्रित होकर 40 फुट गहरे मुरम खदान में गिर गई. पुलिस के मुताबिक, घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस दल को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया और बचाव कार्य शुरू कर दिया गया. उन्होंने बताया कि शवों और घायलों को अस्पताल भेजा गया. खदान से बस को निकालने की भी कोशिश जारी है.

विष्णु देव साय ने शोक व्यक्त किया

इस बस दुर्घटना पर प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने शोक व्यक्त किया और अपने एक्स अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया. इसमें उन्होंने लिखा, 'मैं ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को शांति एवं शोक संतप्त परिजनों को संबल प्रदान करने की प्रार्थना करता हूं. दुर्घटना में घायल कर्मचारियों के इलाज का समुचित प्रबंध किया गया है.'

ये भी पढ़ें :- Lok Sabha Elections: खजुराहो में राजा भइया को सपोर्ट करेगा 'INDIA' गठबंधन, सपा प्रत्याशी का नामांकन रद्द होने के बाद लिया फैसला

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close