विज्ञापन
Story ProgressBack

BJP नेता की दबंगई ! घर खाली कराने को लेकर महिला कार्यकर्ता से की गाली-गलौच व मारपीट 

छत्तीसगढ़ के मानेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर से बेहद हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां पर भारतीय जनता पार्टी के नेता ने घर खाली कराने को लेकर एक महिला और उसके पति के साथ मारपीट की है.  पीड़ित महिला अपने साथ हुई बदसलूकी और गाली-गलौच की शिकायत लेकर मनेंद्रगढ़ पुलिस पहुंचीं

Read Time: 3 min
BJP नेता की दबंगई ! घर खाली कराने को लेकर महिला कार्यकर्ता से की गाली-गलौच व मारपीट 
BJP नेता की दबंगई ! घर खाली कराने को लेकर महिला कार्यकर्ता से की गाली-गलौच व मारपीट

छत्तीसगढ़ के मानेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर से बेहद हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां पर भारतीय जनता पार्टी के नेता ने घर खाली कराने को लेकर एक महिला और उसके पति के साथ मारपीट की है.  पीड़ित महिला अपने साथ हुई बदसलूकी और गाली-गलौच की शिकायत लेकर मनेंद्रगढ़ पुलिस पहुंचीं. बता दें कि पार्टी की ही महिला मोर्चा की कार्यकर्ता ने BJP नेता राहुल सिंह पर अभद्र व्यवहार और धमकी देने का आरोप लगाया है. शिकायत के दौरान बड़ी संख्या में महिला मोर्चा की कार्यकर्ता मौजूद रहीं. इधर, खबर मिलते ही पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. 

दुकान-घर खाली कराने को लेकर BJP नेता की धमकी 

पुलिस की मानें तो, फरियादी नीलू रंगला ने शिकायत में कहा कि वह चैनपुर एग्रीकल्चर फार्म में परिवार के साथ रहकर दुकान चलाती हैं. घर के पास ही बहन रेखा गुप्ता का मकान है.

24 फरवरी की शाम 3.30 बजे राहुल सिंह जो अपने को BJP नेता बताते हैं... वो सुरेश पुरी के साथ दुकान आए और मुझे बोलने लगे कि ये होटल हटाओ और घर खाली करो, नहीं तो ....थोड़ी देर में JCB मशीन आ रही है. घर दुकान सब तुड़वा दूंगा. मना करने और मकान मालिक उर्मिला पुरी से बात करने के लिए कहने पर राहुल सिंह और सुरेश पुरी गाली-गलौच करने लगे और होटल का सामान फेंकने लगे. जब पति ने उन्हें रोका तो दोनों पति के साथ भी गाली-गलौच करने लगे और पति के साथ मारपीट करने लगे.इस बीच मेरी बड़ी बहन ने बीच बचाव किया जिसपर राहुल सिंह ने बहन के घर में जाकर उसके गोदाम के दरवाजे में लात मारी और दरवाजे को तोड़ने की कोशिश की.

फरियादी महिला

ये भी पढ़ें :- Chhattisgarh: सदन में गूंजा अमानक बीज और कीटनाशक सप्लाई का मुद्दा, मंत्री करते रहे धान खरीदी का गुणगान

फरियादी कार्यकर्ता ने पुलिस को बताई आपबीती 

फरियादी महिला का कहना है कि पूरी घटना को दुकान में चाय पी रहे सरदार सतपाल सलूजा और मां पार्वती राय ने भी देखा है और आकर बचाव किया. इसके बाद बड़ी मुश्किल से दोनों व्यक्तियों को वापस भेजा. पीड़िता का कहना है कि दोनों ने धमकी दी है ❝40 गुंडे भेजेंगे, जो घर में बैठकर दारू पीएंगे और घर का सामान और घर से बाहर फेंक देंगे.❞ पीड़िता व उसके पति का कहना है कि वह परिवार समेत यहां बीते 23 साल से रह रहे हैं. BJP नेता राहुल सिंह उन्हें घर से बेदखल करना चाहते हैं.

ये भी पढ़ें :- ऐसे सुधरेंगी स्वास्थ्य व्यवस्थाएं! इलाज छोड़ ऑपरेशन थिएटर में रील बना रही नर्स, वीडियो वायरल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close