विज्ञापन

Navratri 2024: मां बम्लेश्वरी के धाम पहुंचे बृजमोहन अग्रवाल, पूर्व गृहमंत्री के बयान पर ऐसे किया पलटवार

Rajnanadgaon News: नवरात्रि के शुभ अवसर पर सांसद बृजमोहन अग्रवाल डोंगरगढ़ के बम्लेश्वरी देवी मंदिर पहुंचे. यहां उन्होंने मीडिया से बात करते हुए पूर्व गृहमंत्री के बयान पर पलटवार किया.

Navratri 2024: मां बम्लेश्वरी के धाम पहुंचे बृजमोहन अग्रवाल, पूर्व गृहमंत्री के बयान पर ऐसे किया पलटवार
बम्लेश्वरी मंदिर में पूजा करने पहुंचे बृजमोहन अग्रवाल

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के पूर्व मंत्री और रायपुर से सांसद बृजमोहन अग्रवाल (Brijmohan Aggarwal) नवरात्रि के चौथे दिन राजनांदगांव (Rajnandgaon) जिले के धर्म नगरी डोंगरगढ पहुंचे. यहां उन्होंने देर रात मां बम्लेश्वरी देवी मंदिर (Bamleshwar Devi Mandir) में माता के दर्शन किए और विधिवत पूजा-अर्चना की. इस दौरान उन्होंने प्रदेश की खुशहाली की कामना की. डोंगरगढ़ (Dongergarh) पहुंचे बृजमोहन अग्रवाल का भाजपा के कार्यकर्ताओं और मंदिर ट्रस्ट के ट्रस्टियों ने भव्य स्वागत किया. इस मौके पर मीडिया से बात करते हुए उन्होंने भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) के बयान पर पलटवार किया.

कांग्रेस पर साधा निशाना

राजनांदगांव जिले के डोंगरगढ़ पहुंचे रायपुर सांसद और पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि वे साल के दोनों नवरात्र में सपरिवार मां बम्लेश्वरी देवी का आशीर्वाद लेने पहुंचते हैं. इसी क्रम में उन्होंने पूर्व गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू के दिए बयान पर भी पलटवार किया. उन्होंने कहा कि वे विपक्ष में बैठे हैं और आरोप लगाने का काम कर रहे हैं और भाजपा अपना काम कर रही है. वहीं, कांग्रेस द्वारा न्याय यात्रा को सफल बताए जाने पर कहा कि अच्छा है, अभी उन्हें और चार साल इंतजार करना है.

ये भी पढ़ें :- MP हाईकोर्ट ने आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले में दर्ज FIR निरस्त करने से किया इंकार, कहा- 'गंभीरता से हो जांच'

भूपेश बघेल को दिया जवाब

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा कवर्धा मामले को लेकर किए गए प्रेस कॉन्फ्रेंस और उनके द्वारा लगाए गए आरोप पर बृजमोहन अग्रवाल ने पलटवार किया. उन्होंने कहा कि भाजपा न किसी चीज से डरती है और न डराती है. जो नियम कानून है, भाजपा उस पर चलती है.

ये भी पढ़ें :- Jabalpur के बंटी और बबली! चेन स्नेचिंग करने को मजबूर हुए पति-पत्नी, सामने आई ये वजह

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
मिड-डे मील से हरी सब्जी गायब, दाल देख हो जाएंगे हैरान... छत्तीसगढ़ में 'कुपोषित' हो रहा पोषण अभियान
Navratri 2024: मां बम्लेश्वरी के धाम पहुंचे बृजमोहन अग्रवाल, पूर्व गृहमंत्री के बयान पर ऐसे किया पलटवार
Raipur Appointment for authorities Gomti Sai Surguja BJP Guru Khushvant Sahib Aarang MLA
Next Article
छत्तीसगढ़ में प्राधिकरणों के लिए नियुक्ति हो गई शुरू, पहली लिस्ट में इनके नाम
Close