विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 15, 2023

जशपुर: BJP ने शुरू की दूसरे चरण की परिवर्तन यात्रा, नड्डा ने दिखाई हरी झंडी

कार्यक्रम के दौरान सीतापुर विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर सैनिक की नौकरी से इस्तीफा देकर चुनाव की तैयारी कर रहे रामकुमार टोप्पो ने लगभग एक हजार कार्यकर्ताओं के साथ बीजेपी ज्वाइन किया.

Read Time: 4 min
जशपुर: BJP ने शुरू की दूसरे चरण की परिवर्तन यात्रा, नड्डा ने दिखाई हरी झंडी
बीजेपी की परिवर्तन यात्रा को लेकर जशपुर के रणजीत स्टेडियम में विशाल आमसभा का आयोजन किया गया था.
जशपुर:

छत्तीसगढ़ में बीजेपी ने दूसरे चरण की परिवर्तन यात्रा की शुरुआत आज जशपुर से की. यात्रा को हरी झंडी दिखाने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा शुक्रवार दोपहर 12 बजे जशपुर पंहुचे. यहां उन्होंने माता खुड़िया रानी व बालाजी मंदिर की पूजा अर्चना कर विधिवत परिवर्तन रथ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. यह रथ उत्तर छत्तीसगढ़ के जशपुर से होकर कुनकुरी, पत्थलगांव, सरगुजा, बलरामपुर, सूरजपुर होते हुए बिलासपुर पंहुचेगा. 

कार्यक्रम के दौरान सीतापुर विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर सैनिक की नौकरी से इस्तीफा देकर चुनाव की तैयारी कर रहे रामकुमार टोप्पो ने लगभग एक हजार कार्यकर्ताओं के साथ बीजेपी ज्वाइन किया. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने सभी को बीजेपी की सदस्यता दिलाई.

ये भी पढ़ें - ऑनलाइन सट्टेबाजी को लेकर महादेव सट्टा एप पर बड़ा एक्शन, ED ने 417 करोड़ की संपत्ति जब्त की

कांग्रेस सरकार में सिर्फ घोटाला संभव

बीजेपी की परिवर्तन यात्रा को लेकर जशपुर के रणजीत स्टेडियम में विशाल आमसभा का आयोजन किया गया था, जहां बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने हजारों की संख्या में उपस्थित लोगों को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि राष्ट्रपति के बुलावे और आमंत्रण पर भूपेश बघेल G 20 सम्मेलन में नहीं गए. कोयला घोटाला, यूरिया घोटाला, गरीब कल्याण अन्न योजना घोटाला, गोबर घोटाला, गौशाला घोटाला, रेडी टू ईट घोटाला यह सब भूपेश सरकार में ही संभव है. ऐसे भ्रष्ट सरकार को हटाने और स्वर्गीय दिलीप सिंह जूदेव के बताए मार्ग पर चलने के लिए परिवर्तन बहुत जरूरी है. मोहब्बत की दुकान चलाने वाले नफरत का सामान बेचते हैं, सनातन धर्म पर प्रहार करने वाले कभी भी देश हित में कार्य नहीं कर सकते हैं.

प्रदेश में बीजेपी की सरकार आने पर मकान, पानी, गैस सबकी होगी पूर्ति

विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने स्वर्गीय दिलीप सिंह जूदेव को याद करते हुए कहा यह हम सबका सौभाग्य है कि भविष्य में होने वाले परिवर्तन के हम साक्षी बनने जा रहे हैं. 20 साल पहले जूदेव की मूछों पर ताव की बात याद करते हुए उन्होंने परिवर्तन का संकल्प लेने की बात कही. पीएम आवास समेत अन्य योजनाओं पर उन्होंने आश्वासन देते हुए कहा कि प्रदेश में बीजेपी की सरकार आने पर मकान, पानी, गैस सबकी पूर्ति होगी. कांग्रेस की सरकार में लगातार रेप के मामले बढ़ रहे हैं, आज प्रदेश में महिलाएं अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रही हैं. इसके साथ ही भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव और जशपुर रियासत के राजा ने कहा कि परिवर्तन यात्रा के माध्यम से वे आम लोगों तक केंद्र सरकार की योजनाओं को लेकर जाएंगे, और उन्हें जागरूक करेंगे. साथ ही वर्तमान छत्तीसगढ़ सरकार के घोटालों के बारे में बताएंगे ताकि आगामी विधानसभा चुनाव में बीजेपी को इसका सीधा फायदा मिल सके.

ये भी पढ़ें - अंबिकापुर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रोकी ट्रेन, रेलवे में बढ़ती समस्याओं के खिलाफ किया विरोध प्रदर्शन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close