विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 11, 2023

बिलासपुर में सरपंच की गुंडागर्दी, ग्रामीण को बंधक बनाकर की मारपीट 

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में सरपंच और उसके साथियों ने एक ग्रामीण को बंधक बनाकर मारपीट की और जानलेवा हमला भी किया. वहीं आरोप है कि सरपंच ने पीड़ित से पीएम आवास के नाम पर 20 हजार रुपये लिया था और इसी को लेकर पूरा विवाद हुआ.

Read Time: 2 min
बिलासपुर में सरपंच की गुंडागर्दी, ग्रामीण को बंधक बनाकर की मारपीट 
बिलासपुर:

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक सरपंच और उसके साथियों के दबंगई और गुंडागर्दी का मामला सामने आया है. सरपंच ने ग्रामीण को बंधक बनाकर मारपीट की. इतना ही नहीं सरपंच द्वारा ग्रामीण पर जानलेवा हमला भी किया गया है. हालांकि दबंगों की ये पूरी करतूत घटना स्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है. फिलहाल ग्रामीणों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी सरपंच और उसके साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. 

पीएम आवास के नाम पर सरपंच ने लिए थे 20 हजार रुपये 

दरअसल, यह पूरी घटना बिलासपुर जिले के तखतपुर थाना क्षेत्र के ढनढन की है. जहां पीड़ित शिवचरण ने प्रधानमंत्री आवास के नाम पर सरपंच उमेश ध्रुव को 20 हजार रुपये दिया था, लेकिन पीएम आवास में उसका नाम नहीं आया. जिसके बाद पीड़ित शिवचरण ने सरपंच से पैसा वापस मांगने लगा, लेकिन सरपंच पैसा वापस करने में आनाकानी करने लगा और इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद बढ़ता गया.

लोहे की रॉड से की मारपीट

बताया जा रहा है कि बीते 8 अगस्त को इसी बात को लेकर सरपंच उमेश ध्रुव अपने साथियों के साथ शिवचरण के पास पहुंचा और बंधक बनाकर उसके साथ जमकर मारपीट की. इस दौरान लोहे की रॉड, डंडे से आरोपियों ने शिवचरण को खूब मारा और उसपर जानलेवा हमला भी किया. इस दौरान ग्रामीण शिवचरण को गंभीर चोटें भी आई है. वहीं ग्रामीणों ने थाने पहुंचकर सरपंच सहित उसके साथियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है.

पुलिस ने बताया कि ग्रामीणों के शिकायत पर सरपंच सहित उसके साथियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 147,148, 294, 506, 323 और 342 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close