विज्ञापन

Chhattisgarh: सहकारी बैंक में लाखों का फ्रॉड... महिला लिपिक ने ट्रांसफर की राशि, अब FIR दर्ज

Bilaspur Cooperative Bank Fraud: बिलासपुर के सहकारी बैंक में डेढ़ लाख रुपये के फ्रॉड का केस सामने आया है. इस मामले में पुलिस ने आरोपी महिला क्लर्क के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है.

Chhattisgarh: सहकारी बैंक में लाखों का फ्रॉड... महिला लिपिक ने ट्रांसफर की राशि, अब FIR दर्ज

Bilaspur News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बिलासपुर (Bilaspur) शहर में संचालित सहकारी बैंक शाखा (Cooperative Bank) की महिला क्लर्क का कारनामा सामने आया है. सहकारी बैंक की महिला कर्मी ने अपने निजी खाते में डेढ़ लाख रुपये ट्रांसफर कर दिए. बैंक प्रबंधन को जब इसकी खबर लगी तो सकते में आ गए. हालांकि अब इस मामले में कलेक्टर ने जांच के आदेश दिए हैं. वहीं जिला सहकारी बैंक में हुए इस गबन के बाद बैंकिंग क्षेत्र में सुरक्षा और नैतिकता को लेकर सवाल खड़े हो गए हैं.

बैंक के खातों से रकम निकालकर अपने निजी खाते में कर ली ट्रांसफर

रुचि पांडे बस स्टैंड शाखा में क्लर्क के पद पर थीं और उन पर करीब डेढ़ लाख रुपये गबन करने का आरोप है. दरअसल, जांच में ये सामने आया है कि रुचि पांडे ने बैंक के खातों से रकम निकालकर अपने निजी खाते में ट्रांसफर कर ली. बता दें कि इस धोखाधड़ी का खुलासा बैंक की नियमित ऑडिट प्रक्रिया में हुआ है.

मामला सामने आने के बाद कलेक्टर ने दिए जांच के आदेश

इस गबन का खुलासा होने के बाद वरिष्ठ अधिकारियों ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई. वहीं बिलासपुर कलेक्टर (Bilaspur Collector) के आदेश पर जिला सहकारी बैंक के सीईओ (CEO) ने पुलिस अधिकारियों को इस मामले की जांच के लिए पत्राचार किया है, ताकि आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा सके. फिलहाल पुलिस इस मामले की गंभीरता को देखते हुए प्रारंभिक जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़े: Dhanteras 2024: क्यों मनाते हैं धनतेरस? इस शुभ मुहूर्त में करें शॉपिंग, घर में आएगी सुख-समृद्धि

ये भी पढ़े: रतन टाटा की 10, 000 करोड़ की प्रॉपर्टी किसे मिलेगी ? जानिए 'उसूलों' वाली अनोखी वसीयत में क्या है?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
रायपुर में AC फटने से दो की मौत, धमाके के बाद उठी आग की लपटें
Chhattisgarh: सहकारी बैंक में लाखों का फ्रॉड... महिला लिपिक ने ट्रांसफर की राशि, अब FIR दर्ज
Fake tantra money fraud in kanker with sarpanch accused arrested from Maharashtra
Next Article
Fake Tantra Fraud: तंत्र मंत्र और जादू टोना कर पैसे लूटने वाले गिरोह का हुआ भंडाफोड़, महाराष्ट्र से गिरफ्तार हुए दो आरोपी
Close