विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: कैदी के शरीर पर मिले चोट के निशान? जेल प्रशासन पर उठे सवाल आखिर जेल में कैसे आया नुकीला हथियार

Balod news: सबसे बड़ा सवाल यह है कि जेल में बंद विचाराधीन बंदी को इस तरह का नुकीले हथियार आखिर कहां से मिला? जिससे उसके हाथ और पेट में इस तरह के निशान आ गए.  इस

Read Time: 3 mins
MP News: कैदी के शरीर पर मिले चोट के निशान? जेल प्रशासन पर उठे सवाल आखिर जेल में कैसे आया नुकीला हथियार
Balod: कैदी के शरीर पर मिले चोट के निशान

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बालोद जिले (Balod District) के जिला जेल में बंद विचाराधीन बंदी की अचानक से तबीयत खराब होने की खबर सामने आई है. बंदी को बालोद जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि कैदी के पेट में कई जगहों पर किसी नुकीले हथियार से कटने का निशान मिला है. इसका नाम तिलक ठाकुर बताया जा रहा है. ये 28 मई से जेल में बंद है. जो कि 376 पॉक्सो का आरोपी है.

बंदी को पेशी हेतू न्यायालय लाया गया था

आपको बता दें गुरुवार को बंदी तिलक ठाकुर को जिला सत्र न्यायालय में पेशी हेतु लाया गया था, जहां उसकी तबियत बिगड़ी और फिर उसे जिला अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टर द्वारा उसे एडमिट कर ड्रिप चढ़ाई गई  जिसके बाद विचाराधीन बंदी के शरीर में चोट के निशान कैसे आए, क्या अन्य बंदियों के बीच मारपीट से कटा है या फिर कैदी ने खुद ही अपने हाथ और पेट को काटा है, यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है.

आखिर क्या है आया नुकीला हथियार

वहीं सबसे बड़ा सवाल यह है कि जेल में बंद विचाराधीन बंदी को इस तरह का नुकीले हथियार आखिर कहां से मिला? जिससे उसके हाथ और पेट में इस तरह के निशान आ गए.  इस पूरे मामले को लेकर जहां घायल बंदी के पिता हेमलाल ठाकुर ने मामले में निष्पक्ष जांच करने की मांग हैं. वहीं इस पूरे मामले को लेकर जेलर और जिला अस्पताल प्रबंधक कुछ कहने से बच रहें हैं.

पहले भी सामने आते रहे हैं ऐसे मामले

आपको बता दें बालोद जिला जेल में इससे पहले भी कैदी की मौत और फरार होने के मामले सामने आ चुके हैं वहीं इस बार कैदी की तबियत बिगड़ने के बाद उसके शरीर में चोटों के निशान मिलना जिला जेल प्रबंधन की व्यवस्था की भी पोल खोल रही है. बहरहाल देखना होगा पूरे मामले पर जांच टीम कब तक गठित हो पाती है और क्या निकलकर सामने आ पाता है.

ये भी पढ़ें Bhind: परीक्षा के बीच अचानक पहुंचे SDM, नकलचियों के उड़ गए होश, खिड़कियों से फेंकी नकल की पर्चियां

ये भी पढ़ें Mirzapur-3 अब आपकी स्क्रीन पर, ड्रग डील करती दिखेंगी शबनम, जानिए अपने किरदार को लेकर शेरनवाज ने क्या कहा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
जांजगीर चांपा में दर्दनाक हादसा: युवक को बचाने के लिए कुएं में कूदे 4 लोग, जहरीली गैस से 5 की हुई मौत
MP News: कैदी के शरीर पर मिले चोट के निशान? जेल प्रशासन पर उठे सवाल आखिर जेल में कैसे आया नुकीला हथियार
A population of 25 thousand is dependent on only 2 nurses Primary Health Center Shivpur Charcha of Korea Chhattisgarh is facing shortage of doctors
Next Article
मात्र 2 नर्स के भरोसे 25 हजार की आबादी, डॉक्टर की कमी से जूझ रहा कोरिया का यह स्वास्थ्य केंद्र
Close
;