विज्ञापन
Story ProgressBack

Surguja : BJP नेता का बकरा चोरी करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने यहां से घेराबंदी कर दबोचा 

VIP Goat: छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में BJP नेता के घर से बकरा चोरी करने के मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. इस चोरी की घटना के बाद शहर में हड़कंप मचा हुआ था. 

Read Time: 2 min
Surguja : BJP नेता का बकरा चोरी करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने यहां से घेराबंदी कर दबोचा 

CG News VIP Goat: छत्तीसगढ़ के सरगुजा (Surguja) जिले में BJP नेता के घर से बकरा चोरी के मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. दोनों ही आरोपी दुर्ग के रहने वाले हैं. इन आरोपियों ने बकरा चोरी करने के बाद उसे काटकर बेच दिया है. हालांकि पुलिस इन दोनों ही आरोपियों को पकड़कर अम्बिकापुर थाने ले आई है. 

10 दिन पहले हुआ था चोरी 

दरअसल रघुनाथपुर के रहने वाले BJP नेता सुरेश गुप्ता ने पुलिस चौकी मे रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि 8 फरवरी को अज्ञात लोगों ने  01 रास बकरे को चोरी कर लिया है. इस मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 379, 34 भादवि का अपराध दर्ज कर विवेचना मे लिया गया. मामले मे पुलिस टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपियों की पतासाजी शुरू कर दी है.  इस चोरी की घटना में उपयोग किये गए वाहन और आरोपियों को घेराबंदी कर पकड़ लिया गया. 

ये भी पढ़ें सरगुजा में BJP नेता के यहां से 120 किलो का VIP बकरा 'शेरु' चोरी, जांच के लिए पुलिस ने बनाई स्पेशल टीम

आरोपियों ने कबूला जुर्म 

पकड़े गए आरोपियों में दुर्ग के रहने वाले अमीर हुसैन और राजा  है. पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो अपना जुर्म कबूल लिया. आरोपियों ने पुलिस को बताया कि चोरी किए गए बकरे को मटन दुकान में ले जाकर काट कर 27 हजार रूपये में बेच दिया है.  पुलिस ने इनके पास से 11 सौ रुपये नगद और घटना में उपयोग किए गए वाहन को जब्त कर लिया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी घूम-घूम कर चोरी की वारदात को अंजाम देते हैं. आरोपी आमिर हुसैन आदतन अपराधी किस्म का है. पूर्व में वह महाराष्ट्र के गोंदिया में चोरी की घटना को अंजाम दे चुका है. 

ये भी पढ़ें आतंक का दूसरा नाम खूंखार नक्सली हिड़मा के गांव में पुलिस और सुरक्षाबलों ने डाला डेरा, खोला नया कैंप

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close