विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 03, 2023

बालाघाट : अपने शौक पूरे करने के लिए ट्रेनों में चोरी करने का आरोपी युवक गिरफ्तार

सीसीटीवी फुटेज में मिली तस्वीरों से पकड़ा गया आरोपी, दो महिलाओं का सामान चोरी करके फरार हुआ था

Read Time: 2 min
बालाघाट : अपने शौक पूरे करने के लिए ट्रेनों में चोरी करने का आरोपी युवक गिरफ्तार
प्रतीकात्मक तस्वीर
बालाघाट:

बेरोजगारी के बावजूद शौक पूरे करने की ललक ने एक युवक को ट्रेनों में चोरी करना सिखा दिया. बड़े शातिराना तरीके से युवक ट्रेनो में यात्रियों के सामान की चोरी करके फरार हो जाता था. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर गोंदिया जीआरपी और आरपीएफ की टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया. आरोपी 21 साल का दीपक पिता हेमराज सैयाम गोंदिया जिले के गोरेगांव थाने के अंतर्गत पल्हेरा का निवासी है. 

यह मामला बालाघाट जिले के अंतर्गत होने के कारण डायरी यहां विवेचना के लिए भेजी गई थी. गोंदिया जीआरपी और आरपीएफ ने आरोपी को बालाघाट जीआरपी के हवाले कर दिया था. एक अगस्त को रेलवे डीएसपी लोकेश मार्को ने बालाघाट पहुंचकर युवक से पूछताछ की. 

मार्को ने प्रेस से चर्चा करते हुए बताया कि आरोपी युवक ने 19 अप्रैल 2023 को रीवा-ईतवारी ट्रेन में दो महिलाओं के सामान की चोरी की वारदात को अंजाम दिया था. युवक ने बड़े ही शातिराना तरीके से वारदात की थी. जब बरौनी ट्रेन बालाघाट से होकर जा रही थी, तब बरौनी ट्रेन से आ रहा आरोपी दीपक बालाघाट आउटर में खड़ी रीवा-ईतवारी एक्सप्रेस में प्रवेश कर गया. उसने रीवा से चेन्नई जा रही महिला नीलम दहिया के जेवरात का बैग और सतना से नागपुर जा रही महिला वैशाली शेंडे का मोबाइल चोरी किया और फरार हो गया. 

घटना के बाद युवक की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी. इससे गोंदिया जीआरपी और आरपीएफ ने उसे गिरफ्तार कर लिया. डीएसपी मार्को की मानें तो आरोपी के खिलाफ पूर्व में भी बिलासपुर और गोंदिया में चोरी के अपराध दर्ज हैं, जो वह 2020 से लगातार कर रहा था.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close