विज्ञापन
Story ProgressBack

New MP CM: मुख्यमंत्री चयन होते ही मोहन यादव ने दिया बयान, शपथ लेते ही करूंगा ये काम

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री बनने जा रहे मोहन यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री के रूप में मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और निवर्तमान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की ओर से शुरू की गई जनकल्याणकारी और विकास से संबंधित योजनाओं पर काम करने को अपनी प्राथमिकता में रखूंगा.

Read Time: 3 min
New MP CM: मुख्यमंत्री चयन होते ही मोहन यादव ने दिया बयान, शपथ लेते ही करूंगा ये काम

MP New CM Mohan Yadav: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री बनने जा रहे मोहन यादव ने विधायक दल का नेता चुने जाने के बाद कहा कि वह राज्य के लोगों की उम्मीदों को पूरा करने के लिए काम करेंगे. उन्होंने उनके जैसे ‘छोटे कार्यकर्ता' पर भरोसा जताने के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेतृत्व के प्रति आभार जताया.

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के रूप में मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और निवर्तमान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की ओर से शुरू की गई जनकल्याणकारी और विकास से संबंधित योजनाओं पर काम करने को अपनी प्राथमिकता में रखूंगा.

अटकलों के बीच यादव का नाम अचानक आया सामने

भारतीय जनता पार्टी ने अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) के नेता और तीन बार विधायक रहे 58 वर्षीय मोहन यादव को मध्य प्रदेश के अगले मुख्यमंत्री के रूप में चुना गया है. इसके साथ ही उनके लिए मध्य प्रदेश के अगले मुख्यमंत्री के रूप में कार्यभार संभालने का मार्ग प्रशस्त हो गया है.

राज्य की जनता के प्रति जताया आभार

उन्होंने कहा कि मैं भाजपा को भारी बहुमत से जिताने वाले राज्य के लोगों की उम्मीदों को पूरा करने के लिए काम करूंगा. भाजपा ने एक छोटे कार्यकर्ता को बड़ी जिम्मेदारी दी है. मैं पार्टी की उम्मीदों को पूरा करने के लिए काम करूंगा.

पार्टी नेतृत्व के फैसले पर दिया धन्यवाद

विधायक दल का नेता चुने जाने के बाद उन्होंने कहा कि मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा को इस फैसले के लिए धन्यवाद देता हूं. इसके साथ ही उन्होंने वरिष्ठ नेताओं नरेंद्र सिंह तोमर, पार्टी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, पूर्व लोकसभा सचेतक राकेश सिंह, राज्य इकाई प्रमुख वीडी शर्मा और निवर्तमान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के प्रति आभार व्यक्त किया.

ये भी पढ़ेंः BJP ने चौथी बार MP में OBC चेहरे को दी कमान, मोहन यादव से शिवराज युग का हुआ अंत

आपको बता दें कि भाजपा ने 17 नवंबर को हुए विधानसभा चुनाव में 230 में से 163 सीटों पर जीत दर्ज की थी. वहीं, कांग्रेस 66 सीटों पर सिमट कर दूसरे स्थान पर रही. भाजपा ने मध्य प्रदेश में अपनी सत्ता बरकरार रखने के 8 दिन बाद सीएम के चेहरे का ऐलान किया. 

ये भी पढ़ेंः CM आवास पहुंचे मोहन यादव, कार्यवाहक मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से की मुलाकात

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close