विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 22, 2023

उज्जैन : महाकाल मंदिर में घुटनों तक भरा पानी, श्रद्धालु परेशान

देर रात हुई बारिश के कारण महाकालेश्वर मंदिर में घुटनों तक पानी भर गया. श्रद्धालु भरे हुए पानी के बीच आरती करते नज़र आए.

Read Time: 2 min
उज्जैन : महाकाल मंदिर में घुटनों तक भरा पानी, श्रद्धालु परेशान
महाकालेश्वर मंदिर में घुटनों तक पानी भर गया है

उज्जैन, इंदौर और देवास समेत तमाम जगहों पर मौसम विभाग ने तेज बारिश की आशंका जताई है. वहीं, उज्जैन में देर रात हुई जोरदार बारिश की वजह से जगह-जगह पर जलभराव की स्थिति बन गई और सड़क किनारे बनी दुकानों के अंदर पानी भर गया. भारी बारिश को देखते हुए उज्जैन के जिला कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम ने तत्काल आदेश जारी करते हुए शनिवार को क्लास 1 से 12वीं तक के जिले के सभी शासकीय और अशासकीय विद्यालयों में विद्यार्थियों के लिए अवकाश घोषित कर दिया.

6v9ja7v8

बालाघाट में डायवर्सन पुल टूटा, मरीज को खाट पर ले जा रहे हैं परिजन

उज्जैन में देर रात शुरू हुई बारिश के चलते तमाम जगहों पर जलभराव की स्थिति बन गई है. कई मकानों में पानी भर गया है, तो कहीं सड़कों के पास बनी दुकानें जलमग्न होने लगी हैं. जगह-जगह पानी भर जाने के कारण लोगों को गाड़ी से आने-जाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

9k21l9t

वहीं, उज्जैन शहर की प्यास बुझाने वाला गंभीर डैम लबालब हो गया है और लगातार डैम का जलस्तर बढ़ रहा है. डैम में पानी का लेवल मेंटेन रखने के लिए रात में डैम का 3 नंबर गेट खोला गया.

n01dqu7o

मध्यप्रदेश के पैरा तैराक सत्येन्द्र सिंह का कमाल, इंग्लिश चैनल पार करने वाले पहले एशियन

उज्जैन में जिन जगहों पर सबसे ज्यादा जलभराव की स्थिति बनी हुई है उसमें शांति नगर, एकता नगर, नई सड़क, एटलस चौराहा, इंदौर गेट, बहादुरगंज, आर्य समाज मार्ग, इंदिरा नगर, इंदिरा गांधी चौराहा, नीलगंगा चौराहा, सेठी नगर और ऋषि नगर शामिल हैं.

et22uuf8

वहीं, मौसम विभाग की मानें तो अभी कई दिनों तक तेज बारिश के आसार बने हुए हैं. मध्यप्रदेश में कई जगहों पर तेज बारिश हो सकती है.
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close