विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 04, 2023

सूरजपुर में लगातार बारिश का असर : उफनते नाला पार कर रहा ग्रामीण हुआ हादसा का शिकार, हुई मौत

गौरतलब है की इन दिनों बारिश में लगातार नदी नालों में उफान है. बावजूद ग्रामीण इलाकों में ग्रामीण जान जोखिम में डाल नदी नाले पार करते नजर आते हैं.

Read Time: 2 min
सूरजपुर में लगातार बारिश का असर : उफनते नाला पार कर रहा ग्रामीण हुआ हादसा का शिकार, हुई मौत

जिले में बीते चार दिनों से हो रही बारिश से नदी नाले उफान पर है. जहां आज उफनती नाला को पार करने के दौरान एक ग्रामीण पानी में बह गया. जहां कई घंटे के रेस्क्यु के बाद ग्रामीण को बचाया नहीं जा सका. और रेस्क्यु टीम को ग्रामीण का शव नाले से बाहर निकालना पड़ा.


दरअसल भैयाथान ब्लॉक का खाडपारा निवासी सालिक राम अपने किसी काम से दूसरे गांव जा रहा था. इसी दौरान मानिक नाला बारिश के कारण उफान पर था. वही सालिक राम ने उफनते नाले को पार करने लगा, लेकिन बहाव तेज होने के कारण सालिक बह गया और पानी में डूब गया. जहा प्रत्यक्षदर्शियों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी.


डीडीआरएफ के टीम ने किया दो घंटे तक रेस्क्यु.

सालिक राम के डूबने की सूचना डीडीआरएफ को मिलते ही टीम ने दो घंटे तक रेस्क्यु ऑपरेशन चलाया. बारिश और पानी के बहाव के कारण रेस्क्यु टीम को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. जिसके बाद  सालिक राम के शव को बरामद किया गया.

बारिश में लापरवाही

गौरतलब है की इन दिनों बारिश में लगातार नदी नालों में उफान है. बावजूद ग्रामीण इलाकों में ग्रामीण जान जोखिम में डाल नदी नाले पार करते नजर आते हैं. जिससे आए दिन हादसा होते रहते है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close