विज्ञापन
Story ProgressBack

विराट और अनुष्का शर्मा के घर लिया बेटे ने जन्म, नाम रखा "अकाय"

विराट और अनुष्का ने अपने पहले बेटे का नाम भी काफी अनोखा रखा है. उन्होंने अपने बेटे का नाम अकाय रखा है. ये नाम बड़ा अनोखा है. बताया जा रहा है ये अकाय तुर्की का शब्द है जिसका मतलब फुल मून के पास या फुल मून की जगमगाती रोशनी होता है

Read Time: 2 min
विराट और अनुष्का शर्मा के घर लिया बेटे ने जन्म, नाम रखा
विराट अनुष्का के घर हुआ बेटे का जन्म

Virat Anushkha News: 15 फरवरी 2024 का दिन विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के लिए कभी ना भूलने वाला दिन बन गया है. इनके घर बेटे ने जन्म लिया है. इससे पहले अनुष्का और विराट एक बेटी के पेरेंट्स थे. विराट के लिए फरवरी महीने की 15 तारीख एक बड़ी खुशी लेकर आई और उनके घर बेटे ने जन्म लिया. 20 फरवरी को सोशल मीडिया पर इन दोनों के फैन्स इन्हें इस खास पल के लिए बधाई और शुभकामनाएं देने लगे. बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा अनुष्का शर्मा ने अपने बेटे के जन्म की खबर मंगलवार को सोशल मीडिया पर खुद पोस्ट करके दी.

अकाय का मतलब होता है निराकार

विराट और अनुष्का ने अपने पहले बेटे का नाम भी काफी अनोखा रखा है. उन्होंने अपने बेटे का नाम अकाय रखा है. ये नाम बड़ा अनोखा है. बताया जा रहा है ये अकाय तुर्की का शब्द है जिसका मतलब फुल मून के पास या फुल मून की जगमगाती रोशनी होता है, जिसका मतलब है जिसका कोई आकार ना हो यानी निराकार.

ये भी पढ़ें ग्वालियर में आसमान से गिरने वाली गोलियों से परेशान एयर फोर्स, कहां से आ रहीं गोलियां? पुलिस से मांगी मदद

बेटी का नाम रखा था वामिका

विराट और अनुष्का ने 11 दिसंबर 2017 को शादी की थी. इनकी शादी भारत से दूर इटली में हुई थी. 11 जनवरी, 2021 को विराट और अनुष्का को बेटी हुई थी जिसका नाम वामिका रखा था. इस समय भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज चल रही है इस सीरीज से विराट ने अपने आप को अलग कर लिया था. 

ये भी पढ़ें शिवराज सिंह चौहान के संकल्प के तीन वर्ष: अनिल जोशी ने कहा-प्रकृति का ऋण उतारा, CM मोहन यादव ने बताया आर्दश

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close