विज्ञापन
Story ProgressBack

KKR vs LSG Match Results: केकेआर की LSG पर बड़ी जीत, फिल साल्ट और स्टॉर्क ने दिखाया दम

IPL Today Match: इस मुकाबले को जीत कर केकेआर अंकतालिका में दूसरे नंबर पर आ गई है. उसके 6 मैचों में 8 अंक हो गए हैं. लखनऊ के इतने ही मैचों में 6 अंक हैं और वो अंकतालिका में पांचवें नबंर पर काबिज है.

Read Time: 2 min
KKR vs LSG Match Results: केकेआर की LSG पर बड़ी जीत, फिल साल्ट और स्टॉर्क ने दिखाया दम
Kolkata Knight Riders vs Lucknow Super Giants: केकेआर ने हासिल की चौथी जीत

Kolkata Knight Riders vs Lucknow Super Giants IPL Match: केकेआ (KKR) ने लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG)  को एकतरफा मुकाबले में 8 विकेट से हरा दिया है. 162 रनों का पीछा कर रही केकेआर ने ये लक्ष्य केवल 15.4 ओवर में ही हासिल कर लिया. केकेआर की तरफ से फिल साल्ट ने केवल 47 गेंदों पर 14 चौके और तीन छक्कों की मदद से नाबाद 89 रनों की पारी खेली. उनका साथ कप्तान श्रेयस अय्यर ने भी बखूबी निभाया और दोनों ने मिलकर केकेआर को आसान जीत दिलवा दी. अय्यर ने 38 गेंदों पर 38 रन बनाए. 

केकेआर ने टॉस जीतकर की पहले गेंदबाजी

कोलकाता में खेले जा रहे इस मैच में केकेआर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. लखनऊ के नियमित अंतराल पर विकेट गिरते रहे. अंत में पूरन ने अच्छी पारी खेलकर लखनऊ का स्कोर 161 रनों तक पहुंचा दिया. केकेआर के लिए स्टॉर्क, नारायण ने अच्छी गेंदबाजी की. स्टॉर्क तीन विकेट हासिल किए तो नारायण ने चार ओवर में केवल 17 रन दिए और एक बल्लेबाज को अपना शिकार बनाया.

ये भी पढ़ें PBKS vs RR Match: रोमांचक मैच में राजस्थान रॉयल्स ने पंजाब किंग्स को हराया, हेटमायर ने खेली निर्णायक पारी

केकेआर पहुंची दूसरे नंबर पर

जवाब में केकेआर ने नारायण और रघुवंशी के विकेट खो दिए, लेकिन इसके बाद साल्ट और अय्यर ने अपनी टीम को कोई और झटका नहीं लगने दिया और ये मैच आठ विकेट से जीत लिया. केकेआर इस जीत के बाद अंकतालिका में दूसरे नंबर पर पहुंच गई है वहीं 6 में से तीन मैच जीतकर लखनऊ सुपर जायंट्स पांचवें नंबर पर पहुंच गई है.

ये भी पढ़ें IPL Match: IPL का ये सीजन गेंदबाजों के लिए साबित हो रहा है काल, टूट गए रनों के अब तक के रिकॉर्ड...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close