विज्ञापन

India vs Bangladesh: सबसे पहले इनके लिए खुलेगी ऑनलाइन विंडो, जाने किसे और कैसे मिलेंगे फ्री टिकट

India vs Bangladesh Match: जीडीसीए के अनुसार 17 सितम्बर को पूर्वाह्न 11 बजे से 19 सितम्बर की सुबह 11 बजे तक मोबाइल एप्लीकेशन Insider.in पर इस मैच के लिए टिकिटों की बुकिंग हो सकेगी. इसकी औपचारिक सूचना 16 सितम्बर से प्रदर्शित होना शुरू होगी. यह भी बताया गया कि एक छात्र सिर्फ एक ही टिकट बुक कर सकेगा.

India vs Bangladesh: सबसे पहले इनके लिए खुलेगी ऑनलाइन विंडो, जाने किसे और कैसे मिलेंगे फ्री टिकट

India vs Bangladesh Match Gwalior: आगामी 6 अक्टूबर को ग्वालियर (Gwalior) के नव निर्मित शंकरपुर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम (MPCA Shankarpur International Cricket Stadium) में भारत और बांग्लादेश (India vs Bangladesh) के बीच खेले जाने वाले पहले टी 20 (IND vs BAN T20I Match) मुकाबले की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं. इस मैच के लिए टिकिटों की बिक्री 17 सितम्बर से शुरू होगी. खास बात ये है कि सबसे पहले दिव्यांगों और स्टूडेंट के लिए बुकिंग शुरू होगी. यह बुकिंग ऑनलाइन (Online Ticket Booking) होगी.

ऐसे हैं टिकट्स के दाम India vs Bangladesh Ticket Price

प्राप्त जानकारी के अनुसार स्टूडेंट्स के लिए ईस्ट गैलरी रिजर्व की गई है. इनको इस गैलरी में प्रवेश के लिए 929 रुपये का टिकिट मिलेगा, जबकि दिव्यांगों के लिए उत्तर पूर्व गैलरी सुरक्षित की गई है, जिसने एंट्री टिकट की कीमत सिर्फ 300 रुपये निर्धारित की गई है. बुकिंग के बाद टिकट्स कूरियर के जरिये घर के पते पर पहुंचेंगे. जिनके लिए अलग से चार्ज देना पड़ेगा.

जीडीसीए के अनुसार 17 सितम्बर को पूर्वाह्न 11 बजे से 19 सितम्बर की सुबह 11 बजे तक मोबाइल एप्लीकेशन Insider.in पर इस मैच के लिए टिकिटों की बुकिंग हो सकेगी. इसकी औपचारिक सूचना 16 सितम्बर से प्रदर्शित होना शुरू होगी. यह भी बताया गया कि एक छात्र सिर्फ एक ही टिकट बुक कर सकेगा.

क्या डॉक्यूमेंट लगेंगे, किसे मिलेगी फ्री टिकट?

स्टूडेंट्स को डिस्काउंटेड टिकट पाने के लिए अपने स्कूल या कॉलेज का परिचय पत्र, रिपोर्ट कार्ड या वर्ष 2024-2025 की मध्यावधि रिजल्ट शीट अपलोड करनी होगी. इसके अलावा दिव्यांगों को मोबाइल एप पर अपना डिसेबिलिटी प्रमाण पत्र अपलोड करना होगा. एमपीसीए डॉक्यूमेंट का वेरिफिकेशन करने के बाद ईमेल लिंक भेजेगा जिस पर क्लिक करके पेमेंट करना होगा. भुगतान होने के बाद मेल पर ही टिकिट कंफर्म होने की इन्फॉर्मेशन मिलेगी, फिर कुरियर से टिकट घर भेजा जाएगा. व्हील चेयर वाले दिव्यांग को टिकिट नि:शुल्क प्रदान किया जाएगा.

यह भी पढ़ें : IND v BAN: टी-20 वर्ल्ड कप में भारत Vs बांग्लादेश, कौन किस पर पड़ेगा कितना भारी, जानिए सब कुछ यहां

यह भी पढ़ें : India-Bangladesh: हिंदू महासभा ने ग्वालियर में क्रिकेट मैच का किया विरोध, कहा रद्द नहीं हुआ तो ये कर देंगे

यह भी पढ़ें : Paralympics Games Paris 2024: नए रिकॉर्ड के साथ सुमित ने फेंका 'स्वर्णिम' भाला, ये इतिहास भी रच डाला

यह भी पढ़ें : Paris Paralympics 2024: कपिल परमार ने बढ़ाया MP का मान, आज दिखेगी प्राची-पूजा की तैयारी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
एमपी के ये दो खिलाड़ी दक्षिण कोरिया से छीन लाए पदक, जापान और चाइना पर भी दिखा दबदबा
India vs Bangladesh: सबसे पहले इनके लिए खुलेगी ऑनलाइन विंडो, जाने किसे और कैसे मिलेंगे फ्री टिकट
PBKS VS GT Result Punjab trapped in Sai Kishore's spin all out for 142 runs against Gujarat
Next Article
PBKS VS GT Result: साई किशोर की फिरकी में फंसा पंजाब, गुजरात के खिलाफ 142 रन पर ऑलआउट
Close