विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 12, 2023

IND vs AFG Match: मैच के दौरान स्टेडियम में फैंस के बीच जमकर चले लात-घूंसे...VIDEO हो रहा वायरल

भारत ने दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में विश्व कप का दूसरा मुकाबले में अफगानिस्तान को हराया. वहीं मैच के दौरान स्टेडियम से फैंस के बीच लड़ाई का वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Read Time: 3 min
IND vs AFG Match: मैच के दौरान स्टेडियम में फैंस के बीच जमकर चले लात-घूंसे...VIDEO हो रहा वायरल
मैच के दौरान स्टेडियम से फैंस के बीच लड़ाई का वीडियो भी सामने आया है

India vs Afghanistan Match : दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम (Arun Jaitley Stadium Delhi) में भारत और अफगानिस्तान के बीच वनडे विश्व कप 2023 (ODI World Cup 2023) का 9वां मुकाबला खेला गया. मैच में भारतीय टीम ने अफगानिस्तान को 8 विकेट से हराया. वहीं अरुण जेटली स्टेडियम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें स्टैंड में बैठे दर्शकों के बीच तगड़ी झड़प होती दिख रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि बात सिर्फ झड़प तक ही सीमित नहीं रहती बल्कि कुछ लोग एक दूसरे को मारने लगते हैं. वायरल वीडियो को लेकर ये पता नहीं चल सका है कि आखिर फैंस के बीच ये लड़ाई क्यों हुई. 

वहीं वीडियो की बात करें तो स्टैंड में बैठे दर्शक अचानक से एक-दूसरे को पीटते हुए दिखाई दे रहे है. लड़ाई के समय अगल-बगल बैठे दर्शक कुछ दूर हट जाते हैं. हालांकि वीडियो में आगे कुछ लोग लड़ाई को खत्म करवाते हुए भी नजर आ रहे हैं. वीडियो को लेकर ये भी जानकारी नहीं मिल सकी है कि ये मैच के दौरान की है या मैच के बाद की है.

लोगों के आए दिलचस्प रिएक्शन

सोशल मीडिया पर लड़ाई का वीडियो सामने आने के बाद दर्शकों के भी दिलचस्प रिएक्शन आ रहे हैं. कई लोगों ने विराट कोहली और नवीन उल हक का उदाहरण देते हुए रिएक्शन दिए. एक यूजर ने कोहली और नवीन की तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “ये दोस्त बन गए, ये लड़ रहे हैं.” एक दूसरे यूजर ने लिखा, “दिल्ली में मैच हो और लड़ाई न हो ये तो हो ही नहीं सकता.” इसी तरह फैंस ने तरह-तरह के दिलचस्प रिएक्शन दिए.

35 ओवर में भारत ने जीता मैच

बता दें कि मैच में अफगानिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 8 विकेट पर 272 रन बनाए. टीम के लिए कप्तान हशमतुल्लाह शाहिदी ने 80 रनों की सबसे बड़ी पारी खेली. वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम ने 35 ओवर में 2 विकेट पर टारगेट हासिल कर लिया. टीम के लिए कप्तान रोहित शर्मा ने नाबाद 131* रनों की पारी खेली.

ये भी पढ़ें - कप्तान रोहित शर्मा के तूफान में उड़े अफगानी गेंदबाज, विश्व कप में भारत की बड़ी जीत

ये भी पढ़ें - Bollywood News : जब Asha Parekh को डायरेक्टर ने कर दिया था फिल्म से रिजेक्ट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close