विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 30, 2023

World Cup के बीच बाबर आजम की पर्सनल चैट हुई लीक, PAK क्रिकेट में मचा हड़कंप

पीसीबी चीफ अशरफ ने बाबर आजम और पीसीबी के मुख्य परिचालन अधिकारी सलमान नसीर के बीच एक निजी व्हाट्सएप चैट को उजागर किया है. जिसके बाद व्हाट्सएप चैट लीक होने पर विवाद खड़ा हो गया है.

Read Time: 3 mins
World Cup के बीच बाबर आजम की पर्सनल चैट हुई लीक, PAK क्रिकेट में मचा हड़कंप
फाइल फोटो

Babar Azam Chat Leaks: विश्व कप (World Cup 2023) में पाकिस्तानी क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) का खराब प्रदर्शन लगातार जारी है. टीम को अब तक खेले गए अपने 6 मुकाबलों में से 4 में हार मिली है. जिसके बाद पाकिस्तान प्वाइंट्स टेबल में छठे स्थान पर है. लगातार मिल रही हार के बात पाकिस्तानी टीम के प्रदर्शन और बाबर आजम की कप्तानी पर सवाल उठ रहे हैं. इसी बीच बाबर आजम और पीसीबी के मुख्य परिचालन अधिकारी सलमान नसीर की व्हाट्सएप चैट लीक (Babar Azam and Salman Naseer WhatsApp chat leaked) होने पर विवाद खड़ा हो गया है.

पीसीबी चीफ ने लीक की चैट

इस बीच पीसीबी अध्यक्ष जका अशरफ (PCB Chief Zaka Ashraf) ने लाइव टीवी पर राष्ट्र को संबोधित करते हुए इन दावों को खारिज कर दिया कि बाबर आजम ने स्थिति पर चर्चा करने के लिए सीधे उनसे संपर्क करने का प्रयास किया. उन्होंने कहा, "उसने मुझे कभी नहीं बुलाया. कप्तान आमतौर पर मुख्य परिचालन अधिकारी या अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के निदेशक से बात करते हैं." अपने बयानों को मजबूत करने के लिए, अशरफ ने बाबर आजम और पीसीबी के मुख्य परिचालन अधिकारी सलमान नसीर के बीच एक निजी व्हाट्सएप चैट (PCB Chief Zaka Ashraf leaks Babar Azam Chats) को उजागर किया.

वकार यूनिस ने दी तीखी प्रतिक्रिया

इस मामले पर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वकार यूनिस ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. उन्होंने इसे दयनीय करार दिया. उन्होंने कहा कि बाबर आजम पाकिस्तान क्रिकेट की संपत्ति हैं, कृपया उन्हें अकेला छोड़ दें.

पाकिस्तान का अगला मुकाबला बांग्लादेश से

विश्व कप में पाकिस्तान का अगला मैच बांग्लादेश से कोलकाता में है. व्हाट्सएप चैट लीक के बाद पीसीबी और खिलाड़ियों के बीच कलह बढ़ सकता है, ऐसे में देखना होगा कि आगामी मुकाबलों में टीम के प्रदर्शन पर इसका क्या असर पड़ेगा. पाकिस्तान फिलहाल छह मैचों में दो जीत के साथ अंक तालिका में छठे स्थान पर है.

ये भी पढ़ें - ODI WC: PAK क्रिकेट में भूचाल, इंजमाम उल हक ने मुख्य चयनकर्ता के पद से दिया इस्तीफा

ये भी पढ़ें - "WC 2023 में अब तक भारत को कोई नहीं दे सका टक्कर": पूर्व अफ्रीकी कप्तान ने की टीम इंडिया की तारीफ

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
India vs Afghanistan: अफगानिस्तान को 134 रन पर समेटा, जानें- भारत ने किसके दम पर दर्ज की जीत
World Cup के बीच बाबर आजम की पर्सनल चैट हुई लीक, PAK क्रिकेट में मचा हड़कंप
IPL 2024 CSK vs RCB Live Updates Royal Challengers Bangalore scored 173 runs in the first innings Karthik-Rawat played a brilliant innings
Next Article
CSK vs RCB Live: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने पहली पारी में बनाए 173 रन, कार्तिक-रावत ने खेली धुआंधार पारी
Close
;