विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 25, 2023

बालाघाट : टेबिल टेनिस प्रतियोगिता में जिले के कई छात्र-छात्राओं ने लिया हिस्सा

"महारानी लक्ष्मीबाई स्कूल सभाहाल" में टेबल टेनिस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. इस जिलास्तरीय टेबल टेनिस प्रतियोगिता में 14 वर्ष, 17 वर्ष और 19 वर्ष आयु वर्ग के 50 स्कूली बच्चों ने हिस्सा लिया.

Read Time: 2 min
बालाघाट : टेबिल टेनिस प्रतियोगिता में जिले के कई छात्र-छात्राओं ने लिया हिस्सा
खेल में हार और जीत होती रहती है लेकिन इससे खिलाड़ियों में अनुशासन और खेल भावना जरूर होनी चाहिए
बालाघाट:

शुक्रवार को महारानी लक्ष्मीबाई स्कूल के सभाहाल में टेबल टेनिस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. इस आयोजन में कई स्कूलों के विद्यार्थियों ने भाग लिया. इस टेबल टेनिस प्रतियोगिता में 14 वर्ष, 17 वर्ष और 19 वर्ष आयु वर्ग के 50 स्कूली प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया. आज हुई इस प्रतियोगिता में सभी आयु वर्ग के 30 प्रतिभागियों का चयन 26 अगस्त को संभागीय प्रतियोगिता के लिए किया जायेगा.

fclphgh

इस कार्यक्रम में अतिथियों का पुष्पगुच्छ से स्वागत किया गया, इस तरह की प्रतियोगिताओं से बच्चोंं में अनुशासन और कुछ करने की भावना आती है

जिलास्तरीय टेबल टेनिस प्रतियोगिता का आयोजन में महारानी लक्ष्मीबाई कन्या स्कूल के प्राचार्य डॉ. मनोज जैन, विकासखंड शिक्षा अधिकारी मलगाम, शिक्षक उमेश शर्मा का विशेष योगदान रहा. सुनीता बिसेन, चित्रा पंडेल, नमिता मैथ्यु, भाग्यश्री इंगोले, राहुल डोबरे और विजय बिल्लेरिया ने बारी-बारी से अतिथियों को पुष्पगुच्छ देकर उनका स्वागत किया.

जिलास्तरीय टेबल टेनिस कार्यक्रम को संबोधित करते हुए संस्था प्रमुख डॉ. जैन ने कहा कि खेल में हार और जीत होती रहती है लेकिन इससे खेल में अनुशासन और खेल भावना प्रत्येक खिलाड़ी में जरूर होनी चाहिए. जो खिलाड़ी खेल भावना और अनुशासन का पालन करता है वह जीवन के किसी भी क्षेत्र में कभी असफल नहीं हो सकता. इस स्कूल के प्राचार्य ने कहा कि उम्मीद कि खिलाड़ी आगे जाकर स्कूल और जिले का नाम रोशन करेंगे.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close