विज्ञापन
Story ProgressBack

अदाणी स्पोर्ट्सलाइन: उभरते प्लेयर्स को गढ़ रही है अकादमी, बास्केटबॉल चैम्पियनशिप में यहां के एथलीटों का जलवा

Adani Group News: 2019 में लॉन्च की गई अदाणी स्पोर्ट्सलाइन अकादमियां अन्य खेलों पर भी ध्यान केंद्रित करती हैं, जैसे क्रिकेट (Cricket), फुटबॉल (Football) और रोलर स्केटिंग (Roller-Skating). कई ट्रेनी जिला टीमों के साथ-साथ राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिताओं में भी खेल चुके हैं.

Read Time: 2 min
अदाणी स्पोर्ट्सलाइन: उभरते प्लेयर्स को गढ़ रही है अकादमी, बास्केटबॉल चैम्पियनशिप में यहां के एथलीटों का जलवा

Sabarmati Riverfront Sports Park: अदाणी स्पोर्ट्सलाइन (Adani Sportsline) अकादमी (Adani Sportsline Academy) के खिलाड़ियों (Players) ने गुजरात (Gujrat) राज्य जूनियर बास्केटबॉल चैंपियनशिप (Junior Basketball Championship) में अहमदाबाद जिले की लड़कियों और लड़कों की टीमों के लिए क्रमश: स्वर्ण (Gold Medal) और रजत पदक (Silver Medal) जीते हैं. वनीसा ने लड़कियों की टीम को स्वर्ण (Gold) जीतने में मदद की, जबकि एक अन्य ट्रेनी तक्ष पटेल लड़कों की टीम का हिस्सा थे जिसने उसी टूर्नामेंट में दूसरा स्थान (2nd Place) हासिल किया था.

2019 में लॉन्च हुई थी अदाणी स्पोर्ट्सलाइन

अपने लॉन्च के पांच साल से भी कम समय में अदाणी स्पोर्ट्सलाइन अकादमी उभरते खेल सितारों के गढ़ के रूप में उभरी है. इस दौरान नए खिलाड़ियों का बोलबाला रहा. 2019 में लॉन्च की गई अदाणी स्पोर्ट्सलाइन अकादमियां अन्य खेलों पर भी ध्यान केंद्रित करती हैं, जैसे क्रिकेट (Cricket), फुटबॉल (Football) और रोलर स्केटिंग (Roller-Skating). कई ट्रेनी जिला टीमों के साथ-साथ राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिताओं में भी खेल चुके हैं.

अदाणी स्पोर्ट्सलाइन के मुख्य व्यवसाय अधिकारी संजय अडेसरा ने कहा, "मुझे यह देखकर खुशी हो रही है कि अदाणी स्पोर्ट्सलाइन के छात्र अपना नाम बनाना शुरू कर रहे हैं. इससे पता चलता है कि हमारी प्रशिक्षण सुविधाएं और प्रशिक्षक कितने प्रभावी हैं. इससे उच्चतम स्तर पर और अधिक सफलता की कहानियों का मार्ग खुलेगा.

फीबा प्रमाणित कोच शेख शकील, जिन्होंने लगातार तीन वर्षों तक अहमदाबाद में सर्वश्रेष्ठ कोच का पुरस्कार जीता,ने कहा, "अदाणी स्पोर्ट्सलाइन अकादमी में लड़कियां और लड़के बहुत कड़ी मेहनत कर रहे हैं. हम केवल अदाणी स्पोर्ट्सलाइन साबरमती रिवरफ्रंट स्पोर्ट्स पार्क में अत्याधुनिक सुविधाओं के कारण ही इन युवा सितारों में से सर्वश्रेष्ठ लाने में सक्षम हैं."

यह भी पढ़ें : RR vs PBKS: आज राजस्थान और पंजाब के बीच होगी भिड़ंत, जानें बरसापारा की पिच पर किसका होगा राज?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close