विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 25, 2023

शाजापुर में शिक्षिका के साथ छेड़छाड़, प्रिंसिपल के खिलाफ मामला दर्ज

शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय मकोड़ी में पदस्थ शिक्षिका का आरोप है कि बीती 6 जुलाई को स्कूल में बच्चों से ड्रेस के लिए ली गई राशि को देने के लिए प्रिंसिपल के कक्ष में गई तो उन्होंने मेरे साथ छेड़छाड़ की.

Read Time: 2 min
शाजापुर में शिक्षिका के साथ छेड़छाड़, प्रिंसिपल के खिलाफ मामला दर्ज
इस मामले में आरोपी प्रिंसिपल का पक्ष फिलहाल सामने नहीं आ पाया है

शाजापुर जिले के मकोड़ी गांव में स्थित सरकारी स्कूल में एक शिक्षिका ने स्कूल के प्रिंसिपल पर छेड़छाड़ के गंभीर आरोप लगाए हैं. शिक्षिका की इस शिकायत पर सुंदरसी थाना पुलिस ने आरोपी प्रिंसिपल के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. जानकारी के मुताबिक शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय मकोड़ी में पदस्थ शिक्षिका का आरोप है कि बीती 6 जुलाई को स्कूल में बच्चों से ड्रेस के लिए ली गई राशि को देने के लिए प्रिंसिपल के कक्ष में गई तो उन्होंने मेरे साथ छेड़छाड़ की और अभद्र भाषा का प्रयोग किया. मैंने प्रिंसिपल धीरज चौहान से कहा कि मैं आपके खिलाफ शिकायत करूंगी, तो उन्होंने मुझे धमकी दी कि तेरी सीआर खराब कर दूंगा. किसी को मत बताना. 

यह भी पढ़ें- मध्यप्रदेश में अधिकारी ने ली 5000 रुपये घूस, सामने दिखी पुलिस तो निगल लिया पैसे

उन्होंने आगे कहा कि मेरे पति बाहर सरकारी नौकरी में हैं, घर आने पर मैंने उन्हें पूरा मामला बताया. इस कारण पुलिस में मैंने शिकायत देर से की.

सुंदरसी थाना प्रभारी रतन सिंह परमार ने बताया कि शिक्षिका की शिकायत पर मकोड़ी स्कूल के प्रिंसिपल पर धारा 354, 354 घ, 506 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. इस मामले में आरोपी प्रिंसिपल का पक्ष फिलहाल सामने नहीं आ पाया है.

यह भी पढ़ें- शाजापुर में स्कूल बेहाल: एक कमरे में लग रही हैं पांच कक्षाएं, शौचालय पर लटके ताले

स्कूल यूनिफॉर्म बेचने को लेकर भी हुआ था हंगामा
मकोड़ी शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में कुछ दिनों पहले ही स्कूल में बच्चों को यूनिफॉर्म बेचने के मामले में अभिभावकों ने जमकर हंगामा किया था और प्रिंसिपल पर गंभीर आरोप लगाए थे. इस मामले में कलेक्टर ने प्रिंसिपल के खिलाफ शिक्षा विभाग को जांच के आदेश दिए थे. फिलहाल उस मामले में जांच जारी है.
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close