विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 25, 2023

मध्यप्रदेश में अधिकारी ने ली 5000 रुपये घूस, सामने दिखी पुलिस तो निगल लिया पैसे

SP संजय साहू ने बताया कि उनके पास बरखेड़ा गांव से आए एक शख्स ने शिकायत की थी कि पटवारी ने उससे घूस मांगा है. इसके बाद जब पटवारी को पैसे दिए गए तो उसे शक हो गया और उसने पुलिस की टीम देखते ही वो पैसे निगल लिए.

Read Time: 2 min
मध्यप्रदेश में अधिकारी ने ली 5000 रुपये घूस, सामने दिखी पुलिस तो निगल लिया पैसे
कटनी में एक पटवारी ने लिया घूस, पकड़े जाने के डर से पैसे को निगला
भोपाल:

मध्यप्रदेश के कटनी से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक पटवारी ने पहले एक शख्स से पांच हजार रुपये घूस के तौर पर लिए और जब उसे लगा कि ये उसे पकड़ने के लिए पुलिस की साजिश है तो वो उन पैसों को निगल गया. घटना के बाद पुलिस आरोपी शख्स को पास के अस्पताल में लेकर गई जहां डॉक्टरों ने उसकी जांच की. 

SPE के एसपी संजय साहू के अनुसार पटवारी गजेंद्र सिंह ने अपने निजी दफ्तर में पांच हजार रुपये की घूस ली. लेकिन घूस लेने के बाद उसे एहसास हुआ कि ये तो लोकायुक्त स्पेशल पुलिस एसटेबिल्समेंट (SPE) की एक चाल है ताकि उसे घूस लेने के जुर्म में गिरफ्तार किया जा सके. इस बात का एहसास होते ही पटवारी गजेंद्र घूस में लिए सारे पैसे खा गया. 

एसपी संजय साहू ने बताया कि उनके पास बरखेड़ा गांव से आए एक शख्स ने शिकायत की थी, पटवारी ने उससे घूस मांगा है. इसके बाद जब पटवारी को पैसे दिए गए तो उसे शक हो गया और उसने पुलिस की टीम देखते ही वो पैसे निगल लिए. पुलिस ने फिलहाल आरोपी पटवारी के खिलाफ मामला दर्ज कर मालमे की जांच शुरू कर दी है. 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close