विज्ञापन
This Article is From Aug 04, 2023

तेज़ पानी के बहाव में फंस गया कुत्ता, जान बचाने के लिए की बहुत कोशिश, फिर जो हुआ, वो जरूर देखना चाहिए

एक कुत्ता एक गहरे गंदे नाले में बुरी तरह फंस गया है. पानी का बहाव काफी तेज़ है और पानी काफी गहरा भी है.

तेज़ पानी के बहाव में फंस गया कुत्ता, जान बचाने के लिए की बहुत कोशिश, फिर जो हुआ, वो जरूर देखना चाहिए
तेज़ पानी के बहाव में फंस गया कुत्ता, जान बचाने के लिए की बहुत कोशिश
नई दिल्ली: इंसानों को कुत्तों से बेहद लगाव होता है, खासकर जो लोग अपने घर में कुत्ता पालते हैं, वो तो कुत्तों से बिलकुल अपने परिवार के सदस्यों की तरह प्यार करते हैं. कुत्ते जानवरों में सबसे समझदार जानवर माने जाते हैं. कई बार तो ये अपनी बुद्धिमानी और वफादारी से घर के सदस्यों पर आने वाली मुसीबतों से उनको बचा भी लेते हैं. सोशल मीडिया पर अब एक ऐसे ही बुद्धिमान कुत्ते का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसने मुसीबत में होकर भी समझदारी दिखाते हुए अपनी जान बचा ली. इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक कुत्ता तेज़ बहाव वाले नाले में फंस गया है, खुद को बचाने के लिए उसे काफी संघर्ष करना पड़ा. उसने जिस तरह से समझदारी दिखाकर अपनी जान बचाई, वो देखकर आप भी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाएंगे.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक कुत्ता एक गहरे गंदे नाले में बुरी तरह फंस गया है. पानी का बहाव काफी तेज़ है और पानी काफी गहरा भी है. कुत्ता इतना डूब गया है कि पानी के बाहर सिर्फ कुत्ते का मुंह दिखाई दे रहा है, उसके शरीर का बाकी हिस्सा पानी में पूरी तरह से डूबा हुआ है. कुत्ता पानी के तेज़ बहाव में बहते हुए भी लगातार खुद को बचाने की कोशिश कर रहा है. काफी देर तक संघर्ष करने के बाद आखिरकार कुत्ता किनारे पर पहुंचता है, वो किनारे पर पहुंचकर खड़ा रहता है कि तभी एक शख्स रस्सी लेकर उसे उसमें फंसाने की कोशिश करता है ताकि वो कुत्ते को ऊपर चढ़ा सके. फिर कुत्ते के गले में लगी बेल्ट पकड़कर शख्स उसे ऊपर की ओर खींच लेता है और इस तरह कुत्ते की जान बच जाती है.

देखें Video:

इस वीडियो को देखने के बाद लोग कुत्ते की बुद्धिमानी की तारीफ कर रहे हैं. वीडियो को ट्विटर पर @DaleRTyMG नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक हजारों बार देखा जा चुका है. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
दूल्हा-दुल्हन ने बोले चूड़ियां गाने पर अपने डांस से स्टेज पर लगा दी आग, Video देख आप भी झूम उठेंगे
तेज़ पानी के बहाव में फंस गया कुत्ता, जान बचाने के लिए की बहुत कोशिश, फिर जो हुआ, वो जरूर देखना चाहिए
Tiger crossing road bike rider reached near animal then what happened will scare you
Next Article
बाघ सड़क पार कर रहा था, बगल से निकलने की कोशिश करने लगा बाइक सवार, फिर जो हुआ, डर जाएंगे
Close