विज्ञापन
Story ProgressBack

शादी समारोह में फायरिंग करते हुए युवक ने बनाया रील, मैहर पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी

Maihar News: मध्य प्रदेश के मैहर में एक युवक का बंदूक के साथ वीडियो वायरल हो रहा है. यह रील किसी शादी समारोह के दौरान बनाई गई थी. वीडियो सामने आने के बाद मैहर पुलिस आरोपी युवक की तलाश में जुट गई है.

Read Time: 2 min
शादी समारोह में फायरिंग करते हुए युवक ने बनाया रील, मैहर पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी
मैहर में एक युवक ने शादी के दौरान फायरिंग करते हुए रील बनाई.

Making Reel With Gun: सोशल मीडिया में लोकप्रिय होने की ललक युवाओं को तेजी से आकर्षित कर रही है. इस शौक को पूरा करने के चक्कर में युवा कई ऐसी गलतियां कर रहे हैं जो उनके करियर पर दाग लगा देती है. अवैध रूप से हथियार लेकर फायरिंग करने का बढ़ता शौक एक बार फिर एक रील क्रिएटर के लिए भारी पड़ता नजर आ रहा है. मैहर (Maihar) में पब्लिक प्लेस पर पिस्टल से फायरिंग करने का वीडियो सामने आने के बाद अब पुलिस (Maihar Police) इस युवक की तलाश में जुट गई है.

बताया जा रहा है कि पिछले दिनों एक वैवाहिक कार्यक्रम चल रहा था. इसी दौरान रील बनाने के लिए एक युवक पिस्तौल लेकर पहुंचा और फायरिंग करते हुए रील बनाने लगा. युवक ने अपने शौक को पूरा करने के लिए यह वीडियो बनाया. लेकिन, अब यही शौक उसके लिए मुसीबत बनता हुआ दिखाई दे रहा है. फिलहाल इस युवक की पहचान नहीं हुई है, लेकिन बताया जा रहा है कि यह अमरपाटन थाना क्षेत्र के चोरहटा का रहने वाला है. इस युवक को अमरपाटन बस स्टैंड, महाविद्यालय परिसर में इस प्रकार से कट्टा लहरा कर वीडियो बनाते देखा जा चुका है.

पुलिस तलाश में जुटी

पिस्तौल लेकर हवाई फायर करते हुए कई वीडियो सामने आने के बाद अमरपाटन थाना पुलिस अब इस बात की जांच कर रही है कि युवक के पास पिस्टल कहां से आया? क्या उसके पास कोई लाइसेंस है या फिर अवैध रूप से हथियार लेकर अपने शौक के चक्कर में भय का माहौल बना रहा है.

ये भी पढ़ें - ये VIP कल्चर है: लाल बत्ती हटी तो हूटर ने ली जगह ! पूछने पर माननीय देते हैं ऐसे जवाब

ये भी पढ़ें - 'जाबालिपुरम' के नाम से जाना जाएगा जबलपुर? महापौर जल्द सरकार को भेजेंगे प्रस्ताव

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close