विज्ञापन
Story ProgressBack

पत्नी ने भांजे के साथ मिलकर तकिए से मुंह दबाकर की पति की हत्या, पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

ये घटना इंदौर के द्वारकापुरी थाना क्षेत्र की है. सबसे चौंकाने वाली बात है कि मृतक की पत्नी और भांजे ने ही हत्या की साजिश रची थी. एडिशनल डीसीपी अभिनव विश्वकर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतक की पत्नी और उसके भांजे के नजायज संबंध थे, उसी को लेकर भांजे ने अपने नाबालिग दोस्तों के साथ मिलकर हत्या की घटना को अंजाम दे दिया.

Read Time: 2 min
पत्नी ने भांजे के साथ मिलकर तकिए से मुंह दबाकर की पति की हत्या, पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार
भांजे ने की मामा की हत्या

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के इंदौर से रिश्तों को तार-तार करने वाली एक सनसनीखेज घटना सामने आई है. यहां अपनी मामी के प्यार में पागल भांजे ने मामी और अपने दोस्तों के साथ मिलकर अपने मामा को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए 12 घंटे के अंदर इस अंधे कत्ल की घटना का पर्दाफाश कर दिया. पुलिस ने इस हत्या में शामिल 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने 6 आरोपियों को किया गिरफ्तार

ये घटना इंदौर के द्वारकापुरी थाना क्षेत्र की है. सबसे चौंकाने वाली बात है कि मृतक की पत्नी और भांजे ने ही हत्या की साजिश रची थी. एडिशनल डीसीपी अभिनव विश्वकर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतक की पत्नी और उसके भांजे के नजायज संबंध थे, उसी को लेकर भांजे ने अपने नाबालिग दोस्तों के साथ मिलकर हत्या की घटना को अंजाम दे दिया. पुलिस ने 12 घंटे के अंदर ही इस घटना का खुलासा कर 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जिसमें आरोपी दो नाबालिग हैं.

ये भी पढ़ें सतना की इस पंचायत में दो महीने से नहीं मिला राशन, खाली पत्तल लेकर हितग्राहियों ने कलेक्ट्रेट में डाली पंगत

तकिए से मुंह दबाकर किया मामा का कत्ल

पुलिस के अनुसार मृतक के घर में ही उसकी पत्नी और भांजे ने तकिए से मुंह दबाकर उसकी हत्या कर दी थी और लाश को ले जाकर नाले के किनारे फेंक दिया था, ताकि पुलिस को पूरा मामला एक्सीडेंट का लगे. जब पुलिस को सूचना मिली तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव बरामद कर हत्या की आशंका जताई थी. इसके बाद पुलिस ने इस मामले की जांच के लिए एक टीम तैयार की और तकनीकी साक्ष्यों के आधार पर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. 

ये भी पढ़ें अपनी 25 सूत्रीय मांगों को लेकर आंगनवाडी कार्यकर्ताओं ने किया धरना-प्रदर्शन, पीएम के नाम सौंपा ज्ञापन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close