विज्ञापन
Story ProgressBack

शहडोल-नागपुर और रीवा-इतवारी एक्सप्रेस का स्टॉपेज बदला, क्षेत्रवासियों को मिलेगा फायदा

Seoni News: क्षेत्रवासियों की अपनी मांग जाने के बाद काफी खुश दिखाई दे रहे हैं. इसके बाद केवलारी स्टेशन में नागपुर -शहडोल एक्सप्रेस ट्रेन के पहुंचने पर ट्रेन का भव्य स्वागत किया गया.

Read Time: 2 min
शहडोल-नागपुर और रीवा-इतवारी एक्सप्रेस का स्टॉपेज बदला, क्षेत्रवासियों को मिलेगा फायदा
 केंद्रीय इस्पात राज्य मंत्री कुलस्ते और विधायक रजनीश ने ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर गंतव्य स्थान के लिए रवाना किया.

Madhya Pradesh News: सिवनी जिले (Seoni) के केवलारी और घंसौर क्षेत्र के लोगों के लिए एक खुशी वाली खबर आई है. क्षेत्रवासियों की विशेष मांग पर रविवार से नागपुर-शहडोल एक्सप्रेस ट्रेन का स्टॉपेज केवलारी और रीवा-इतवारी एक्सप्रेस ट्रेन का स्टॉपेज घंसौर किया गया है. इससे पहले रेलवे ब्रॉड गेज साउथ ईस्ट जोन के अंतर्गत सिवनी जिले में चलने वाली 2 एक्सप्रेस ट्रेनें सिर्फ सिवनी जिला मुख्यालय में रूका करती थी. 

ये भी पढ़ें Gwalior : एमपी के ऊर्जा मंत्री ने मंदिर पहुंचकर लगाया पोछा, देखने वालों की लगी भीड़ तो कही ये बात

क्षेत्रवासियों अपनी मांग माने जाने के बाद दिख रहे हैं खुश

केंद्रीय इस्पात राज्य मंत्री कुलस्ते और विधायक रजनीश ने ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर गंतव्य स्थान के लिए रवाना किया. क्षेत्रवासियों की अपनी मांग जाने के बाद काफी खुश दिखाई दे रहे हैं. इसके बाद केवलारी स्टेशन में नागपुर -शहडोल एक्सप्रेस ट्रेन के पहुंचने पर ट्रेन का भव्य स्वागत किया गया.

केंद्रीय इस्पात राज्य मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते रहे मौजूद

इस दौरान केवलारी रेलवे स्टेशन में सिवनी-मंडला सांसद और केंद्रीय इस्पात राज्य मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते और क्षेत्रीय कांग्रेस विधायक ठाकुर रजनीश सिंह सहित सैकड़ो की संख्या में आम जनता, स्थानीय जनप्रतिनिधि और रेलवे के अधिकारी,कर्मचारी उपस्थित रहे. इन दो ट्रेनों के स्टॉपेज होने से क्षेत्र के लोगों को काफी फायदा होने की उम्मीद है.

ये भी पढें Bilaspur : राइस मिल संचालकों को नगर पालिका के नोटिस से मचा हड़कंप, ऐसे संचालित हो रही हैं ये मिलें 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close