विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 16, 2023

विश्व हिंदू महासंघ ने अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म OMG 2 की रिलीज पर रोक लगाने की मांग की

इससे पहले जब अक्षय कुमार की फिल्म OMG आई थी तो उसमें अक्षय कुमार ने भगवान श्री कृष्ण की भूमिका निभाई थी.फिल्म में भगवान श्री कृष्ण को जींस पहने और अत्याधुनिक वेशभूषा में बाइक चलाते हुए दिखाई दिया था.

Read Time: 2 min
विश्व हिंदू महासंघ ने अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म OMG 2 की रिलीज पर रोक लगाने की मांग की
विश्व हिंदू महासंघ के कार्यकर्ताओं का कहना है कि अक्षय कुमार की फिल्म OMG 2 एक तरह से भारतीय संस्कृति के साथ खिलवाड़ है.
इंदौर:

सेंसर बोर्ड के प्रतिबंध के बाद अक्षय कुमार की आने वाली नई फिल्म OMG 2 पर एक बार फिर खतरे के बादल मंडरा रहे हैं. कुछ दिनों पहले सेंसर बोर्ड द्वारा फिल्म में दिखाए गए सेक्स एजुकेशन को लेकर सेंसर बोर्ड कमेटी द्वारा पहले इस पर प्रतिबंध किया जा चुका है.अब शनिवार को विश्व हिंदू महासंघ द्वारा पुलिस आयुक्त को एक ज्ञापन दिया गया. यह ज्ञापन ओएमजी 2 फिल्म की रिलीज पर प्रतिबंध लगाने हेतु सौंपा गया है.

इस ज्ञापन को देने आए कार्यकर्ताओं का कहना था कि आगामी 11 अगस्त 2023 को ओएमजी 2 के नाम से फिल्म रिलीज होने वाली है, जिसमें फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार हिंदुओं के आराध्य देव भगवान शिव की भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म का पोस्टर देखकर यह लगता है कि अभिनेता अक्षय कुमार ने भगवान शिव का गलत तरीके से चरित्र चित्रण किया है एवं सेक्स एजुकेशन का भी उपयोग स्कूलों में किया गया है.  उनका कहना है कि यह फिल्म एक तरह से भारतीय संस्कृति के साथ खिलवाड़ है.

कार्यकर्ताओं का कहना है कि इससे पहले जब अक्षय कुमार की  OMG आई थी तो उसमें अक्षय कुमार द्वारा भगवान श्री कृष्ण की भूमिका अत्यंत फूहड़ तरीके से निभाई गई थी. उस वक्त भी फिल्म में जहां भगवान श्री कृष्ण को जींस पहने और अत्याधुनिक वेशभूषा में बाइक चलाते हुए दिखाई दिया था. जिसकी वजह से विश्व हिंदू महासंघ द्वारा  इस फिल्मका  घोर विरोध किया गया था. वहीं, महासंघ का कहना था कि यह फिल्म रिलीज पर इंदौर शहर में प्रतिबंध लगाया जाए.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close