बकरी चराने गई मासूम के साथ गांव के युवक ने किया रेप, अस्पताल न पहुंचने की वजह सुनकर हो जाएंगे दंग

MP News: खेत में अपनी बकरी चराने के लिए गई 10 साल की बच्ची के साथ उसी के गांव के एक युवक ने दुष्कर्म किया. मामले में पुलिस ने एक्शन लिया और आरोपी को पकड़ लिया. मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस वाले भी चौंक गए. 

Advertisement
Read Time: 3 mins

Rape in MP: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मोरेना (Morena) जिले से एक दिल दहला देने वाला और चौंकाने वाला मामला सामने आया है. घटना ऐसी थी कि पुलिस भी हैरत में पड़ गई थी. जिले के नगरा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत कीचोल के झोंडकी गांव निवासी दलित परिवार (Dalit Family) की 10 साल की बालिका बीती शाम बकरियों को चराने अपने खेतों में ले गई थी. इस दौरान पड़ोसी ग्राम पंचायत शिकहरा के घमंडी खोड का निवासी 33 वर्षीय युवक भी बकरियां चरा रहा था. अकेली बालिका को देख मजबूत कद काठी के इस युवक ने बालिका को जबरन पकड़ लिया. बालिका काफी देर तक छटपटाती रही, लेकिन उसका मुंह बंद कर लेने से बच्ची चीख भी न सकी. शाम 6:00 बजे के करीब बालिका खून से लथपथ हालत में जब घर वापस पहुंची, तब परिजनों को घटना की जानकारी मिली.

गरीबी ने बढ़ाई परेशानी

पीड़ित युवती के परिजन की हालत इतनी गरीब है कि इस गंभीर हालत में भी उनके पास बालिका को अस्पताल तक लाने का कोई साधन नहीं था. इस वजह से उन्होंने दूसरे गांव जाकर बालिका के चाचा से बाइक मांगा. उससे बालिका को थाने तक ले जाया गया. नाबालिग बालिका से दुष्कर्म की जानकारी मिलते ही पुलिस भी चौंक गई. इसके बाद पीड़ित बालिका को पुलिस के वाहन से पोरसा में प्राथमिक चिकित्सा कराने के बाद मुरैना जिला अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया. यहां चिकित्सकों ने रात भर प्रयास कर बालिका की स्थिति को सामान्य किया है. घटना की जानकारी मिलते ही सब डिवीजल ऑफिसर पोरसा चिकित्सालय पहुंच गए. परिजनों से जानकारी कर तत्काल चार दल बनाकर आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए प्रयास शुरू किए गए. 

Advertisement

ये भी पढ़ें :- Shivpuri: रात के अंधेरे में तालाब के पास गया युवक, चारा समझकर हाथ चबा गया खूंखार मगरमच्छ

Advertisement

खेत में ही घर बनाकर रहता है पीड़ित परिवार

मामले में आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया. जानकारी के अनुसार, दुष्कर्म का घटनास्थल पीड़ित परिवार के घर से मात्र 100 मीटर की दूरी पर ही है. कुछ दूरी पर स्थित आरोपी के खेतों के बीच कुंआ बना हुआ है. आरोपी आसपास बकरियां चराने के लिए अकसर आता है. पीड़ित बालिका का परिवार खेत में अपना घर बनाकर एक साथ रहता है. घटना के बाद माता पिता और चाचा बालिका को लेकर पुलिस के पास पहुंचे. बालिका का जिला चिकित्सालय में इलाज जारी है. 

Advertisement

ये भी पढ़ें :- Surajpur में किसान कर रहे सड़क और पुलिया की मांग, नहीं मानने पर ट्रेन रोकने की दी चेतावनी

Topics mentioned in this article