विज्ञापन

मगरमच्छ ने शख्स पर अचानक किया अटैक, जबड़े में भर लिया हाथ, आग जो हुआ...

Crocodile attack in Shivpuri: आधी रात तालाब के पास जाना एक युवक को बहुत भारी पड़ा. तभी, तालाब में से अचानक एक मगरमच्छ निकला और युवक पर हमला कर दिया. इस हमले में उसकी हालत ऐसी हो गई कि अभी युवक गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है. 

मगरमच्छ ने शख्स पर अचानक किया अटैक, जबड़े में भर लिया हाथ, आग जो हुआ...
मगरमच्छ के हमले में युवक ने खो दिया अपना हाथ

Crocodile Attack: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के शिवपुरी में मगरमच्छ ने एक युवक को अपना शिकार बना लिया. अपना निवाला बनाने की फिराक में मगरमच्छ ने युवक पर हमला किया, लेकिन वह सिर्फ उसका हाथ ही चबा पाया. मगरमच्छ ने युवक का पूरा हाथ चबा कर खा लिया. उसे बड़ी मुश्किल से दोस्तों और रिश्तेदारों ने मगरमच्छ के जबड़े से छुड़ाया... शिवपुरी (Shivpuri) में मगरमच्छ के इस ताजा हमले का मामला इलाके में मौजूद जाधव सागर तालाब के पास से सामने आया है, जहां बड़ी संख्या में मगरमच्छ मौजूद है. अकसर मगरमच्छ बरसाती दिनों में शहर की तरफ बढ़ते हुए शिकार की तलाश करते हैं. ऐसे में इनका इंसानों पर हमला कोई नई बात नहीं है.

गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती हुआ युवक

मगरमच्छ के हमले में बुरी तरह से घायल हुए युवक को मगरमच्छ ने पेट पर, एक हाथ और दूसरे पैर में गंभीर चोट पहुंचाई है. उसे उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. जहां लगातार चिकित्सक उसकी निगरानी कर रहे हैं. मगरमच्छ के हमले में घायल हुए युवक का नाम बंटी बाथम बताया गया. पुलिस भी इस मामले को संज्ञान में लेकर जांच पड़ताल कर रही है.

अंधेरे में गए थे तालाब 

मगरमच्छ के हमले में बुरी तरह घायल हुए युवक ने तालाब के पास रात के अंधेरे में जाने की गलती की थी. जो उसे काफी महंगी पड़ गई. इसमें उसने अपना एक हाथ गवा दिया. घायल रीवा के रिश्तेदारों का कहना है कि युवक सौच के लिए तालाब के पास गया था.

ये भी पढ़ें :- आयुष्मान कार्ड पर 'ओवर बिलिंग' का खेल! दो अस्पताल पर 15 लाख का जुर्माना, 18 निजी हॉस्पिटल को नोटिस

वन प्रशासन ने जारी की चेतावनी

इस मामले को सामने देख वन प्रशासन ने एक बार फिर चेतावनी जारी करते हुए लोगों को तालाबों से दूर रहने की हिदायत दी है. क्योंकि इन तालाबों में मगरमच्छ की बड़ी संख्या हैं और यही वजह है कि वन विभाग ने लोगों से कहा है कि तालाब के पास न जाएं और सावधानी बरते. बरसात के समय में मगरमच्छ अकसर रिहायशी इलाकों का रुख करते हैं. 

ये भी पढ़ें :- Surajpur में किसान कर रहे सड़क और पुलिया की मांग, नहीं मानने पर ट्रेन रोकने की दी चेतावनी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
MP गजब है! 52 में से 32 कुलगुरु कभी प्रोफेसर भी नहीं रहे, फिर भी दे दी बड़ी जिम्मेदारी, अब एक्शन की तैयारी
मगरमच्छ ने शख्स पर अचानक किया अटैक, जबड़े में भर लिया हाथ, आग जो हुआ...
Health News Bundelkhand Patient dies, family alleges - quack doctor gave wrong injection, now absconding, police is investigating
Next Article
MP News: मरीज की मौत पर परिजन भड़के, कहा- डॉक्टर ने लगाया गलत इंजेक्शन, पुलिस कर रही है जांच
Close