विज्ञापन

बकरी चराने गई मासूम के साथ गांव के युवक ने किया रेप, अस्पताल न पहुंचने की वजह सुनकर हो जाएंगे दंग

MP News: खेत में अपनी बकरी चराने के लिए गई 10 साल की बच्ची के साथ उसी के गांव के एक युवक ने दुष्कर्म किया. मामले में पुलिस ने एक्शन लिया और आरोपी को पकड़ लिया. मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस वाले भी चौंक गए. 

बकरी चराने गई मासूम के साथ गांव के युवक ने किया रेप, अस्पताल न पहुंचने की वजह सुनकर हो जाएंगे दंग
मोरेना में मासूम बच्ची के साथ हुआ Rape (Generic Image)

Rape in MP: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मोरेना (Morena) जिले से एक दिल दहला देने वाला और चौंकाने वाला मामला सामने आया है. घटना ऐसी थी कि पुलिस भी हैरत में पड़ गई थी. जिले के नगरा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत कीचोल के झोंडकी गांव निवासी दलित परिवार (Dalit Family) की 10 साल की बालिका बीती शाम बकरियों को चराने अपने खेतों में ले गई थी. इस दौरान पड़ोसी ग्राम पंचायत शिकहरा के घमंडी खोड का निवासी 33 वर्षीय युवक भी बकरियां चरा रहा था. अकेली बालिका को देख मजबूत कद काठी के इस युवक ने बालिका को जबरन पकड़ लिया. बालिका काफी देर तक छटपटाती रही, लेकिन उसका मुंह बंद कर लेने से बच्ची चीख भी न सकी. शाम 6:00 बजे के करीब बालिका खून से लथपथ हालत में जब घर वापस पहुंची, तब परिजनों को घटना की जानकारी मिली.

गरीबी ने बढ़ाई परेशानी

पीड़ित युवती के परिजन की हालत इतनी गरीब है कि इस गंभीर हालत में भी उनके पास बालिका को अस्पताल तक लाने का कोई साधन नहीं था. इस वजह से उन्होंने दूसरे गांव जाकर बालिका के चाचा से बाइक मांगा. उससे बालिका को थाने तक ले जाया गया. नाबालिग बालिका से दुष्कर्म की जानकारी मिलते ही पुलिस भी चौंक गई. इसके बाद पीड़ित बालिका को पुलिस के वाहन से पोरसा में प्राथमिक चिकित्सा कराने के बाद मुरैना जिला अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया. यहां चिकित्सकों ने रात भर प्रयास कर बालिका की स्थिति को सामान्य किया है. घटना की जानकारी मिलते ही सब डिवीजल ऑफिसर पोरसा चिकित्सालय पहुंच गए. परिजनों से जानकारी कर तत्काल चार दल बनाकर आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए प्रयास शुरू किए गए. 

ये भी पढ़ें :- Shivpuri: रात के अंधेरे में तालाब के पास गया युवक, चारा समझकर हाथ चबा गया खूंखार मगरमच्छ

खेत में ही घर बनाकर रहता है पीड़ित परिवार

मामले में आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया. जानकारी के अनुसार, दुष्कर्म का घटनास्थल पीड़ित परिवार के घर से मात्र 100 मीटर की दूरी पर ही है. कुछ दूरी पर स्थित आरोपी के खेतों के बीच कुंआ बना हुआ है. आरोपी आसपास बकरियां चराने के लिए अकसर आता है. पीड़ित बालिका का परिवार खेत में अपना घर बनाकर एक साथ रहता है. घटना के बाद माता पिता और चाचा बालिका को लेकर पुलिस के पास पहुंचे. बालिका का जिला चिकित्सालय में इलाज जारी है. 

ये भी पढ़ें :- Surajpur में किसान कर रहे सड़क और पुलिया की मांग, नहीं मानने पर ट्रेन रोकने की दी चेतावनी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
MP News: मरीज की मौत पर परिजन भड़के, कहा- डॉक्टर ने लगाया गलत इंजेक्शन, पुलिस कर रही है जांच
बकरी चराने गई मासूम के साथ गांव के युवक ने किया रेप, अस्पताल न पहुंचने की वजह सुनकर हो जाएंगे दंग
Viral Video Girls nude video case, Nagaland police arrested young man from Jabalpur, everything-you-need-to-know-about- this Crime
Next Article
Crime News: न्यूड वीडियो मामले में नागालैंड पुलिस ने जबलपुर में की गिरफ्तारी, जानिए पूरी कहानी
Close