Madhya Pradesh Crime: खंडवा में युवती के साथ मारपीट का वीडियो वायरल, जांच में जुटी पुलिस...

Khandwa News: वायरल वीडियो बुधवार देर रात का बताया जा रहा है. करीब दो मिनट के इस वीडियो में युवती भागकर एक दुकान के पास आकर रुकती है. युवती के पीठ में मुक्के मारते हुए युवक उसे घसीटकर ले जाते हुए दिखाई दे रहा है. इसके बाद उसका पीछा कर एक युवक और वहां आता है और युवती के साथ मारपीट करने लगता है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
C

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के खंडवा (Khandwa) में एक युवती के साथ बेरहमी से मारपीट करने का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में एक युवक उसे बीच चौराहे पर मुक्के व थप्पड़ मारते हुए दिखाई दे रहा है. युवक ने मारपीट करने के साथ ही उसे बाल पकड़कर घसीटा भी है. इसके साथ दो आदमी और भी हैं. शहर में वायरल हुआ यह वीडियो रामेश्वर रोड पर बैंक से कुछ दूर एक बेकरी के पास का बताया जा रहा है. हालांकि इसको लेकर पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है. पुलिस अपने स्थल से मामले की जांच में जुट गई है. NDTV  इस वायरल वीडियो की पुष्टि नही करता है.

बुधवार देर रात का बताया जा रहा है वीडियो

वायरल वीडियो बुधवार देर रात का बताया जा रहा है. करीब दो मिनट के इस वीडियो में युवती भागकर एक दुकान के पास आकर रुकती है. युवती के पीठ में मुक्के मारते हुए युवक उसे घसीटकर ले जाते हुए दिखाई दे रहा है. इसके बाद उसका पीछा कर एक युवक और वहां आता है और युवती के साथ मारपीट करने लगता है. पीठ में मुक्के मारने के बाद वह युवती पर थप्पड़ भी बरसाता है. इसके बाद युवक के दो साथी भी वहां आते हैं. इसमें एक हाथ में पाइप लिए हुए हैं. एक युवक पाइप लेता है और युवती को मारने लगता है. इसके बाद उसे घसीटते हुए एक तरफ ले जाते हैं. इस तरह से करीब दो मिनट के इस वीडियो में युवती के साथ बर्बरता होती हुई दिखाई दे रही है.

Advertisement

शिकायत मिलने पर पुलिस करेगी कार्रवाई

वायरल वीडियो पर सिटी एसपी अरविंद तोमर ने कहा कि वीडियो पुलिस के भी संज्ञान में आया है. लेकिन वीडियो कब का है और कहां का है, ये अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है. पुलिस भी अपने स्तर पर वीडियो की जांच कर रही है.  पुलिस के अनुसार अगर ये महिला या उसके परिजन शिकायत दर्ज कराते हैं तो इसमें निश्चित तौर पर कार्रवाई की जाएगी. 

Advertisement

ये भी पढ़ें MP News: बेशकीमती सरकारी फाइलों को कलेक्ट्रेट के अंदर ही जलाकर किया नष्ट, साजिश या केवल लापरवाही?

ये भी पढ़ें MP में मानसून की दस्तक: भोपाल समेत इन जिलों में कल होगी एंट्री, कैसा रहेगा मानसून, कितनी बारिश होने की संभावना?

Advertisement
Topics mentioned in this article