"अंतरात्मा को चोट पहुंचाई, रेप के आरोपी को कड़ी सजा दिलाएंगे": CM शिवराज की दो टूक

सीएम चौहान ने कहा, “ आरोपी भरत को पकड़ लिया गया है और इस दौरान उसे चोटें आईं. मैं हर घंटे मामले की जांच पर नजर रख रहा था. ऐसे लोगों का समाज में कोई स्थान नहीं है. उसने मध्य प्रदेश की अंतरात्मा को चोट पहुंचाई है.”

Advertisement
Read Time2 min
भोपाल:

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chouhan) ने गुरुवार को कहा कि उनकी सरकार यह सुनिश्चित करेगी कि उज्जैन (Ujjain) में एक नाबालिग लड़की से बलात्कार और क्रूरता के आरोप में गिरफ्तार आरोपी को कड़ी सजा मिले.

सीएम चौहान ने कहा, “ आरोपी भरत को पकड़ लिया गया है और इस दौरान उसे चोटें आईं. मैं हर घंटे मामले की जांच पर नजर रख रहा था. ऐसे लोगों का समाज में कोई स्थान नहीं है. उसने मध्य प्रदेश की अंतरात्मा को चोट पहुंचाई है.”

ये भी पढ़ें- Ujjain Rape Case : पकड़ा गया बालिका से रेप करने वाला दरिंदा, 5 आरोपियों से हुई थी पूछताछ

मुख्यमंत्री गणेश उत्सव के दौरान अपने सरकारी आवास पर स्थापित भगवान गणेश की मूर्ति का विसर्जन करने के बाद पत्रकारों से बात कर रहे थे. मुख्यमंत्री ने कहा, “पीड़िता मध्य प्रदेश की बेटी है. हम उसका हर तरह से ख्याल रखेंगे. वह मेरी बेटी है. साथ ही वह राज्य की बेटी है और हम यह सुनिश्चित करेंगे कि आरोपी को कड़ी सजा मिले.”

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के उज्जैन (Ujjain) शहर में पुलिस ने 12 साल की एक लड़की के साथ बलात्कार करने के आरोप में गुरुवार को एक ऑटो रिक्शा चालक भरत सोनी को गिरफ्तार किया. पीड़िता तीन दिन पहले घायल हालत में शहर की सड़कों पर घूमती पाई गई थी.

ये भी पढ़ें- Shivpuri News : कांग्रेस पार्षद पर आरोप- कई महीनों तक किया दुष्कर्म, 4 महीने की गर्भवती महिला का करवाया गर्भपात

राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग (एनसीपीसीआर) के एक सदस्य ने कहा कि इंदौर के एक अस्पताल में भर्ती लड़की की हालत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है. महाकाल थाने के प्रभारी अजय वर्मा ने बताया कि जब आरोपी भरत सोनी को घटनास्थल पर ले जाया जा रहा था तो उसने भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिसकर्मियों ने उसे पकड़ लिया.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे: