विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 28, 2023

Shivpuri News : कांग्रेस पार्षद पर आरोप- कई महीनों तक किया दुष्कर्म, 4 महीने की गर्भवती महिला का करवाया गर्भपात

शिवपुरी में एक नाबालिग युवती ने कांग्रेस पार्षद (Congress Corporators) पर आरोप लगाते हुए कहा है कि पहले तो युवक ने बहलाया फुसलाया उसका बलात्कार किया और उसका अश्लील वीडियो बना लिया. इतना ही नहीं जब युवती गर्भवती (Pregnant Women) हो गई तो झांसी ले जाकर गर्भपात (Abortion) करा दिया.

Read Time: 4 min
Shivpuri News : कांग्रेस पार्षद पर आरोप- कई महीनों तक किया दुष्कर्म, 4 महीने की गर्भवती महिला का करवाया गर्भपात
शिवपुरी:

Madhya Pradesh News : मध्यप्रदेश में महिला के खिलाफ अपराध (Violence Against Women) लगातार जारी हैं. आए दिन प्रदेश के विभिन्न हिस्सों से दुष्कर्म (Rape Case) की खबरें आती रहती हैं. ऐसी ही हैवानियत की एक खबर शिवपुरी से आ रही हैं. यहां एक नाबालिग युवती ने कांग्रेस पार्षद (Congress Corporators) सागर वाल्मीकि पर आरोप लगाते हुए कहा है कि पहले तो युवक ने बहलाया फुसलाया उसका बलात्कार किया और उसका अश्लील वीडियो बना लिया, उसके बाद ब्लैकमेल करते हुए लगातार शारीरिक शोषण किया. इतना ही नहीं जब युवती गर्भवती (Pregnant Women) हो गई तो झांसी ले जाकर गर्भपात (Abortion) करा दिया.

यह भी पढ़ें : जबलपुर : पहली बार तेंदुए के इलाज में इस्तेमाल की जा रही है लेजर थेरेपी, तेजी से भर रहे हैं घाव

युवती की मां ने दर्ज कराया था गुमशुदगी की रिपोर्ट

शिवपुरी जिले में जिल नाबालिग युवती के साथ हैवानियत की यह घटना हुई है उसकी मां ने 25 सितंबर को बेटी के लापता होने की जानकारी देते हुए थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी थी. पुलिस ने पीड़ित युवती की शिकायत पर आरोपी कांग्रेसी पार्षद सागर वाल्मीकि के खिलाफ पॉस्को एक्ट (POCSO Act) के साथ बलात्कार की धाराओं और ब्लैकमेल (Blackmail) करने से संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

पुलिस का क्या कहना है?

पिछोर पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को एक गुमशुदगी की सूचना मिली थी. जिसमें एक युवती की मां ने अपनी बेटी के गुमशुदा हो जाने की सूचना देकर मामला पंजीबद्ध कराया था. हमने गुमशुदा की मां की रिपोर्ट पर से  मुकदमा पंजीबद्ध किया. युवती की तलाश की जा रही थी इस दौरान युवती मिल गई, जिसके बाद उसका बयान लिया गया.

गुम हुई युवती ने सुनाई आपबीती

पीड़ित युवती ने थाना पहुंचकर पुलिस को जो बताया वह अपने आप में हैरान करने वाला है. युवती ने कहा कि आरोपी उसे बहला फुसलाकर 20 जनवरी 2023 को पिछोर के नरिया मोहल्ला में स्थित एक मकान में ले गया. यहां उसके साथ जबरदस्ती न केवल बलात्कार किया बल्कि अश्लील वीडियो भी बना लिया. इसके बाद वीडियों के आधार पर कांग्रेसी पार्षद ब्लैकमेल करते हुए लगातार उसका यौन शोषण करता रहा. इस दौरान जब युवती 4 महीने की गर्भवती हो गई तो बीते कुछ दिन पहले आरोपी उसे अपने साथ झांसी ले गया और वहां के एक अस्पताल में ले जाकर गर्भपात करा दिया.

युवती ने कहा कि मेरा अश्लील वीडियो आरोपी के पास होने के कारण मैं लगातार उससे डरती रही और जैसा वह कहता रहा मैं वैसा करती  रही  वर्तमान में युवती ने अपनी उम्र 18 साल होना बताइ  है और मामला तकरीबन 9 महीने पुराना है पुलिस ने 27 सितंबर  2023 को पीड़ित युवती के बयानों के आधार पर आरोपी कांग्रेस पार्षद के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

यह भी पढ़ें : Ujjain Rape Case: 700 किमी दूर से उज्जैन आई थी पीड़ित,पुलिस के बयान और दस्तावेजों में कोई मेल नहीं

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close