MP: MBBS स्टूडेंट ने रूम मेट से प्रताड़ित होकर किया सुसाइड ! मां बोली- हत्या का केस दर्ज हो 

MP News: ये आत्महत्या नहीं है. बल्कि पंशुल के साथ रहने वाले दोनों लड़को ने मेरे बेटे की हत्या की है, उनके खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तारी होना चाहिए . दोनों मेरे बेटे पर जैनिस्म लाद रहे थे. 

Advertisement
Read Time: 3 mins

MBBS Student Sucide Case: मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले के नानाखेड़ा क्षेत्र निवासी MBBS के छात्र के फांसी लगाकर जान देने के मामले में दो दिन बाद बुधवार को नया मोड़ आ गया है. मृतक की मां ने आरोप लगाया है कि बेटे ने दो रूम मेट से परेशान होकर आत्महत्या की है. इसलिए दोनों पर हत्या का केस दर्ज़ होना चाहिए. खास बात यह है कि छात्र ने सुसाइड करने के लिए गूगल पर आत्महत्या में फंदे डालने और उसमें गठान लगाने का तरीका भी सर्च किया था.

ये है मामला

दरअसल नानाखेड़ा थाना स्थित वसंत विहार निवासी पंशुल पिता संतोष व्यास 20 वर्ष इंदौर के महात्मा गांधी मेमोरियल मेडिकल कॉलेज से एमबीबीएस का सेकंड ईयर का छात्र था . वहां पर किराए के मकान में रहता था. उसने सोमवार दोपहर फांसी लगा ली थी. मामले में बुधवार को पंशुल की मां पल्लवी ने आरोप लगाया कि पंशुल, सरल जैन और आदित्य जैन मार्च से एक ही रूम में रह रहे थे. 

Advertisement
पंशुल ने अपने दोस्त तरुण व्यास से दोनों छात्र द्वारा प्रताड़ित करने की बात बताई थी. बताया था कि दोनों अजीब हरकतें और अन्य तरह की चर्चा करते हैं, जिसके कारण वह परेशान है. पल्लवी के मुताबिक पंशुल इसी वजह से एक सप्ताह पहले भी घर आया था. जाने के बाद वह शुक्रवार को वापस  आया था. पूरा परिवार वैष्णोदेवी की यात्रा की योजना बना रहे थे.

ये भी पढ़ें Emergency Meeting: CM ने बुलाई आपात बैठक, भारी बारिश की स्थिति से निपटने के कामों की करेंगे समीक्षा

दोनों पर हत्या का केस दर्ज हो 

पंशुल की मां पल्लवी ने बताया कि पिता हमेशा उससे पूछते थे कि कोई दिक्कत तो नहीं है. गणेश चतुर्थी से वो परेशान था. मैंने उसे गले लगाने की कोशिश की तो हट गया था. अमूमन वो ऐसा नहीं करता था. लेकिन में समझ नहीं पाई की वो परेशानी में है. 

Advertisement
ये आत्महत्या नहीं है बल्की पंशुल के साथ रहने वाले दोनों लड़को ने मेरे बेटे की हत्या की है. उनके के खिलाफ केस दर्ज गिरफ्तारी होना चाहिए.  दोनों मेरे बेटे पर जेनिस्म लाद रहे थे. जैन मंदिर ले जाते थे. उसे हमारा जैन धर्म महान है कहते थे, इसकी शिकायत पुलिस में करुंगी.

गूगल से सीखा फंदा लगाना

नानाखेड़ा टीआई नरेंद्र यादव के मुताबिक छात्र पंशुल के कमरे से आत्महत्या का कोई सुसाइड नोट तो नहीं मिला. उसके मोबाइल की जंच से मालूम पड़ा कि पंशुल ने गूगल पर फंदा लगाने के लिए गांठ लगाना देखा था. बता दें कि पंशुल के पिता निजी इंजीनियरिंग कॉलेज में प्रोफेसर हैं. मां पल्लवी व्यास मक्सी रोड स्थित स्कूल में शिक्षिका हैं. सोमवार सुबह वह कक्षा 8वीं में पढ़ने वाली अपनी 13 साल की बेटी चार्वी के साथ स्कूल गई थी. पिता भी कॉलेज गए थे. दोपहर करीब 2.30 बजे लौटने पर बहन चार्वी ने पंशुल को फंदे पर लटका देखा था. 

Advertisement

ये भी पढ़ें अविश्वास परेड से पहले कांग्रेस महिला पार्षद गायब ! देर रात विधायक और पार्षदों ने थाना में डाला डेरा

Topics mentioned in this article