CM मोहन यादव के गृह नगर में बदमाशों का आतंक! ड्यूटी पर तैनात जवानों पर किया जानलेवा हमला, पुलिस ने की ये घोषणा 

MP News: मध्य प्रदेश के उज्जैन में अज्ञात लोगों ने ड्यूटी पर तैनात आरक्षक पर जानलेवा हमला कर दिया है. इस घटना में आरक्षक गंभीर रूप से घायल है.अज्ञात हमलावरों को पकड़ने के लिए पुलिस ने 90 हज़ार रुपये इनाम की घोषणा की है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

Madhya Pradesh News: मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के गृह नगर उज्जैन (Ujjain) में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि वह पुलिस पर भी हमला करने से नहीं चूक रहे हैं. ऐसी ही एक घटना गुरुवार की देर रात माधवनगर क्षेत्र में हुई. यहां चैकिंग के लिए रोकने पर तीन  बदमाश आरक्षक को चाकू मारकर भाग गए. घायल आरक्षक को  निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मामले में SP प्रदीप शर्मा ने हमलावरों पर 30-30 हज़ार रुपए का ईनाम घोषित किया है.

ये है घटना 

घटनानुसार माधव नगर थाने के आरक्षक अजय जाटव अपने साथी आरक्षक विक्रम सिंह बेस के साथ रात को फ्रीगंज में गश्त पर थे. इस दौरान एसएस अस्पताल की गली से निकलते हुए उन्हें तीन युवक बाइक पर दिखे. संदिग्ध दिखने पर पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोका तो एक बदमाश ने अजय जाटव के पेट में चाकू मारकर साथियों के साथ भागा.

यह देख साथी विक्रम ने पहले बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया. इधर सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और घायल आरक्षक को निजी अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां वह खतरे से बाहर बताया जा रहा है.

ये भी पढ़ें स्कूल के बाहर तलवार दिखाकर छात्राओं से छेड़खानी का रहे थे युवक, CCTV में कैद हुई करतूत

CCTV फुटेज से तलाश

हमले के बाद पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे CCTV खंगाले गए तो कुछ फोटोज में हमलावर भागते नजर आए. लेकिन आरोपियों की पहचान नहीं होने तक फुटेज सार्वजनिक करने से पुलिस बच रही है. मामले में SP शर्मा ने तीनों ने बदमाशों पर 30 -30 हज़ार रुपए का ईनाम घोषित कर उनका पता लगाकर पकड़ने के लिए पांच टीम बनाई है.

Advertisement

 ये भी पढ़ें बैंक में 22 कैरेट सोना गिरवी रखा, लॉकर से निकला तो चांदी में बदल गया, पूरा मामला उड़ा देगा आपके होश
 

Topics mentioned in this article