MP: मोहन भइया के लिए बहनों का बरसा प्रेम, दिया ऐसा गिफ्ट कि हक्के-बक्के रह गए CM

Rakshabandhan: मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव ने उज्जैन की बहनों संग रक्षाबंधन का पर्व मनाया. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

Madhya Pradesh : सीएम डॉ मोहन यादव दो दिवसीय प्रवास पर रविवार सुबह उज्जैन पहुंचे. यहां सबसे पहले वह मक्सी रोड स्थित रघुनंदन गार्डन पहुंचे. जहां वार्ड की महिलाओं ने उन्हें 10 फीट की राखी भेंट कर स्वागत किया. राखी इतनी बड़ी थी कि सीएम कुछ देर संभालते ही रहे. सीएम यादव शहर में विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए रवाना हो गए. 

बहनों ने फूल बरसाकर किया स्वागत

राखी और श्रावण मास की अंतिम सवारी के चलते सीएम डॉ. मोहन यादव रविवार सुबह 10 बजे उज्जैन पहुंचे.  यहां बड़ी संख्या में वार्ड की बहनों ने फूल बरसाकर उनका स्वागत किया और राखी बांधी. इस दौरान बहनों ने उन्हें 10 फीट की राखी भेंट की. कार्यक्रम में प्रभारी मंत्री गौतम टेटवाल, राज्यसभा सांसद संत उमेश नाथ महाराज, महापौर मुकेश टटवाल नगर निगम अध्यक्ष कलावती यादव व अन्य जनप्रतिनिधि मौजूद थे.

श्री कृष्ण सुदामा धाम करेंगे पूजन

सीएम यादव को विभिन्न वार्डो में बहनों ने राखी बांधने का कार्यक्रम बनाया है. इसी के चलते दोपहर में  शिवांजलि गार्डन, अवंतिका यूनिवर्सिटी ग्राम लेकोडा और होटल सॉलिटर में आयोजित रक्षाबंधन के कार्यक्रम में शामिल हुए. वे शाम को हेलीकॉप्टर से महिदपुर के ग्राम नारायणा में श्री कृष्ण सुदामा धाम भी दर्शन करने जाएंगे.

ये भी पढ़ें 

श्रावण की अंतिम सवारी में शामिल होगें CM 

भगवान महाकाल की श्रावण महीने की अंतिम व पांचवी सवारी सोमवार को निकलेगी. इस अवसर पर मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव भगवान महाकाल का पूजन कर सवारी में शामिल होंगे. सवारी को आकर्षक बनाने के लिए इस बार सीआरपीएफ पुलिस का करीब 50 सदस्यीय बैंड शामिल होगा.

Advertisement

ये भी पढ़ें 

Topics mentioned in this article