विज्ञापन

MP: मोहन भइया के लिए बहनों का बरसा प्रेम, दिया ऐसा गिफ्ट कि हक्के-बक्के रह गए CM

Rakshabandhan: मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव ने उज्जैन की बहनों संग रक्षाबंधन का पर्व मनाया. 

MP: मोहन भइया के लिए बहनों का बरसा प्रेम, दिया ऐसा गिफ्ट कि हक्के-बक्के रह गए CM

Madhya Pradesh : सीएम डॉ मोहन यादव दो दिवसीय प्रवास पर रविवार सुबह उज्जैन पहुंचे. यहां सबसे पहले वह मक्सी रोड स्थित रघुनंदन गार्डन पहुंचे. जहां वार्ड की महिलाओं ने उन्हें 10 फीट की राखी भेंट कर स्वागत किया. राखी इतनी बड़ी थी कि सीएम कुछ देर संभालते ही रहे. सीएम यादव शहर में विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए रवाना हो गए. 

बहनों ने फूल बरसाकर किया स्वागत

राखी और श्रावण मास की अंतिम सवारी के चलते सीएम डॉ. मोहन यादव रविवार सुबह 10 बजे उज्जैन पहुंचे.  यहां बड़ी संख्या में वार्ड की बहनों ने फूल बरसाकर उनका स्वागत किया और राखी बांधी. इस दौरान बहनों ने उन्हें 10 फीट की राखी भेंट की. कार्यक्रम में प्रभारी मंत्री गौतम टेटवाल, राज्यसभा सांसद संत उमेश नाथ महाराज, महापौर मुकेश टटवाल नगर निगम अध्यक्ष कलावती यादव व अन्य जनप्रतिनिधि मौजूद थे.

श्री कृष्ण सुदामा धाम करेंगे पूजन

सीएम यादव को विभिन्न वार्डो में बहनों ने राखी बांधने का कार्यक्रम बनाया है. इसी के चलते दोपहर में  शिवांजलि गार्डन, अवंतिका यूनिवर्सिटी ग्राम लेकोडा और होटल सॉलिटर में आयोजित रक्षाबंधन के कार्यक्रम में शामिल हुए. वे शाम को हेलीकॉप्टर से महिदपुर के ग्राम नारायणा में श्री कृष्ण सुदामा धाम भी दर्शन करने जाएंगे.

ये भी पढ़ें 

श्रावण की अंतिम सवारी में शामिल होगें CM 

भगवान महाकाल की श्रावण महीने की अंतिम व पांचवी सवारी सोमवार को निकलेगी. इस अवसर पर मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव भगवान महाकाल का पूजन कर सवारी में शामिल होंगे. सवारी को आकर्षक बनाने के लिए इस बार सीआरपीएफ पुलिस का करीब 50 सदस्यीय बैंड शामिल होगा.

ये भी पढ़ें 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Indore में टूरिस्ट स्पॉट पर आर्मी अफसर से लूट, पुलिस ने कहा बदमाशों ने महिला मित्र को पीटा और रेप किया
MP: मोहन भइया के लिए बहनों का बरसा प्रेम, दिया ऐसा गिफ्ट कि हक्के-बक्के रह गए CM
Contractor Blacklisted After Satna Pond's Dam Breaks Flooding 50 Houses, Minister Orders Immediate Action
Next Article
Satna : तालाब की मेड़ टूटी तो नप गई ठेका कंपनी, मंत्री ने कहा- "फौरन इनके बैंक.... "
Close