विज्ञापन
This Article is From Jan 28, 2024

Ujjain में हुए डबल मर्डर पर बोले सीएम मोहन- 'बख्शे नहीं जाएंगे हत्यारे', अफसरों को दिए ये निर्देश 

MP News: मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने उज्जैन में वरिष्ठ नेता रामनिवास और उनकी पत्नी मुन्नीबाई के हत्या के मामले में संज्ञान लेते हुए कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक को आरोपियों को शीघ्र खोज कर कठोर कार्रवाई करने का निर्देश दिए हैं.

Ujjain में हुए डबल मर्डर पर बोले सीएम मोहन- 'बख्शे नहीं जाएंगे हत्यारे', अफसरों को दिए ये निर्देश 

Double Murder Case: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के उज्जैन (Ujjain) में भाजपा नेता और उनकी पत्नी की हत्या के मामले में सीएम डॉ. मोहन यादव (Mohan Yadav) संज्ञान लिया है. उन्होंने अफसरों को निर्देश देते हुए कहा है कि आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर उन पर कार्रवाई की जाए. इधर, पुलिस ने भी हत्यारों को पकड़ने के लिए इनाम की घोषणा की है.

जांच के आदेश दिए

दरअसल, शुक्रवार की रात उज्जैन के पिपलौदा द्वारकाधीश के रहने वाले पूर्व सरपंच और BJP मंडल अध्यक्ष  रामनिवास कुमावत और उनकी मुन्नी कुमावत को अज्ञात बदमाशों से चाकू से वार कर हत्या कर दी थी. वहीं हत्या की खबर मिलते ही पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया. अफसरों की टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरु कर दी. इधर, इसकी जानकारी जैसे ही सीएम डॉ. मोहन यादव (Mohan Yadav) को मिली तो उन्होंने भी कलेक्टर और SP को जांच के आदेश दिए और आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के भी निर्देश दिए. 

CM ने की घटना की निंदा 

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने इस घटना पर शोक संवेदना व्यक्त की. उन्होंने कहा कि उज्जैन (Ujjain) में वरिष्ठ नेता रामनिवास और उनकी पत्नी मुन्नीबाई के साथ हुई घटना निंदनीय और दुःखद है. ऐसी घटना नहीं होना चाहिए. उन्होंने दोनों दिवंगत पुण्यात्माओं को बाबा महाकाल से मोक्ष प्रदान करने की प्रार्थना की.

मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक को निर्देश दिए हैं कि आरोपियों को जल्द-जल्द खोजबीन करें

सीएम ने निर्देश देते हुए कहा कि इन आरोपियों पर कठोर कार्रवाई की जाए. वहीं सीएम के निर्देश के बाद पुलिस ने घटना की गंभीरता से जांच शुरू कर दी है. इसके लिए विशेष जांच दल बनाया गया है. आरोपियों की खोज करने के लिए पुलिस ने इनाम भी घोषित किया है. 

ये भी पढ़ें Ujjain: भाजपा नेता और उनकी पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी

ये है पूरा मामला 

उज्जैन से करीब 25 किलोमीटर दूर ग्राम पिपलौदा द्वारकाधीश में पूर्व सरपंच और भाजपा मंडल अध्यक्ष रामनिवास कुमावत (70 साल) अपनी पत्नी मुन्नी कुमावत के साथ अपने घर पर थे. वहीं शुक्रवार की देर रात करीब 3 से 5 के बीच अज्ञात बदमाशों ने घर के पीछे की खिड़की के ग्रिल तोड़कर घर में घुस गए और दोनों की धारदार हथियार से हत्या कर दी. वहीं घटना की जानकारी शनिवार सुबह लोगों को मिली, जब वो घूमने घर से बाहर नहीं निकले. दरअसल, घर के बाहर नहीं आने के बाद रामनिवास कुमावत के साले सुरेश ने उन्हें फोन किया, लेकिन उन्होंने कॉल रिसीव नहीं किया. जिसके बाद सुरेश घर पहुंचा, लेकिन उस समय घर का दरवाजा बंद था. जिसके बाद उसने घर की खिड़की से देखा तो दोनों जमीन पर पड़े दिखे. जिसके बाद सुरेश ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही SP सचिन शर्मा फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. 

ये भी पढ़ें केजरीवाल की राह पर मोहन सरकार, MP में बनाए जाएंगे 730 पीएम श्री स्कूल, इन सुविधाओं से किया जाएगा लैस

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
IND vs BAN 1st T20i: आज ग्वालियर में खेला जाएगा भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टी20 मैच, यहां जानें Playing 11 और मौसम का हाल
Ujjain में हुए डबल मर्डर पर बोले सीएम मोहन- 'बख्शे नहीं जाएंगे हत्यारे', अफसरों को दिए ये निर्देश 
Maihar Road Accident Bus going from Prayagraj to Nagpur collides heavily with dumper plea for help from MP UP government
Next Article
Road Accident: क्या नंबर की रेस में खत्म हो गईं 9 जिंदगियां ! मृतकों और घायलों के लिए आर्थिक मदद में देरी क्यों?
Close