विज्ञापन

MP में जहां रोक, वहां कर दी एंट्री ! BJP  विधायक ने महाकाल के गर्भ गृह में की पूजा, Video Viral होते ही हुआ ये  

Madhya Pradesh : उज्जैन का महाकालेश्वर मंदिर एक बार फिर सत्ता पक्ष के कारण चर्चा में है. गर्भगृह में प्रवेश पर प्रतिबंध के बावजूद भाजपा विधायक व सराफा मंडल अध्यक्ष ने  गर्भगृह में घुसकर पूजा की और सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर दिया. इसके बाद अब मामले ने तूल पकड़ लिया है. 

MP में जहां रोक, वहां कर दी एंट्री ! BJP  विधायक ने महाकाल के गर्भ गृह में की पूजा, Video Viral होते ही हुआ ये  
महाकाल मंदिर के गर्भगृह में पूजा करते विधायक कालूखेड़ा और मंडल अध्यक्ष तिवारी. 

Baba Mahakal Mandir:  मध्य प्रदेश के उज्जैन के महाकाल मंदिर में बने नियमों को तोड़ने से भाजपा के नेता बाज नहीं आ रहे हैं. भाजपा विधायक के गाड़ियों के काफिले के साथ महाकाल मंदिर के कॉरिडोर में प्रवेश करने का मामला अभी ठंडा नहीं हुआ कि अब फिर से महाकाल मंदिर के गर्भगृह में घुसकर पूजा करने भाजपा विधायक  अनिल जैन कालूहेड़ा का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड हो गया. जैसे ही ये वायरल हुआ राजनीति शुरू हो गई. कांग्रेस ने इस मामले में कार्रवाई की मांग की है और मामले ने तूल पकड़ लिया है. 

सालभर पहले लग गई थी रोक

महाकालेश्वर मंदिर प्रबंध समिति ने 4 जुलाई 2023 से मंदिर गर्भगृह में प्रवेश बंद कर दिया था. तय हुआ था कि आम श्रद्धालु गर्भगृह से दूर से दर्शन कर रहे हैं और गर्भ गृह में सिर्फ पंडे, पुजारी ही प्रवेश करेंगे. बाबजूद 9 अगस्त को उत्तर विधानसभा के विधायक अनिल जैन कालूहेड़ा ने अपनी जन्मदिन पर  भाजपा सराफा मंडल अध्यक्ष अजय तिवारी के साथ नियमों को तोड़कर न सिर्फ गर्भगृह में पूजन किया बल्की सोशल मीडिया पर पूजन करते हुए फोटो व वीडियो  भी डाल दिया।

इस मामले में तराना क्षेत्र के कांग्रेस विधायक महेश परमार ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का निर्देश के बाद भी भाजपा की नियम तोड़ने की परिपाटी रही है. नागपंचमी पर देवास भाजपा विधायक का बेटा गाड़ियों का काफिला लेकर प्रोटोकॉल ऑफिस तक चला गया. इसके बाद भाजपा विधायक जन्म दिवस पर गर्भगृह में गए.

ये भी पढ़ें वकील और पत्नी के बीच कोर्ट में ही हुई मारपीट, साथी अधिवक्ता भी आ गए लपेटे में , हुआ ये एक्शन

हल्ला बोल में उछलेगा मामला

विधायक परमार ने कहा नियम है तो पालन होना चाहिए, लेकिन आम जनता को दर्शन नही हो रहे है। अगर सामान्य व्यक्ति गलती से भी गर्भ गृह की देहरी पर पहुंच जाता तो पूरा शासन-प्रशासन उस पर प्रकरण दर्ज करवा देते है। इसलिए नियम तोड़ने पर इन पर प्रकरण दर्ज होना चाहिए. कांग्रेस 16 अगस्त को हो रहे हल्ला बोल आंदोलन में महाकाल मंदिर की अव्यवस्थाओं को लेकर भी आवाज उठाएगी.

 ये भी पढ़ें MP : घर से गायब हुई छात्रा मिली इस हालत में, देखते ही चाचा रह गए सन्न
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
शिवराज मामा के बड़े बेटे की इस दिन होगी सगाई, कार्तिकेय-अमानत की जोड़ी के लिए केंद्रीय मंत्री ने मांगा आशीर्वाद
MP में जहां रोक, वहां कर दी एंट्री ! BJP  विधायक ने महाकाल के गर्भ गृह में की पूजा, Video Viral होते ही हुआ ये  
public representatives who saved the lives of 42 children were honored on the initiative of the CM, but no action has been taken against the responsible officers
Next Article
Dhar News: 42 बच्चों की जान बचाने वालों का हुआ सम्मान, पर जिम्मेदार अधिकारियों पर कौन मेहरबान!
Close