विज्ञापन

MP: वकील और पत्नी के बीच कोर्ट में ही हुई मारपीट, साथी अधिवक्ता भी आ गए लपेटे में , हुआ ये एक्शन 

MP News: वकील ने अपनी पत्नी को मायके भेजा. कुछ दिनों के बाद तलाक का नोटिस भेज दिया. दोनों के बीच कोर्ट के अंदर ही ऐसा बवाल हुआ कि साथी वकील भी लपेटे में आ गए. आइए जानते हैं पूरा मामला क्या ? 

MP: वकील और पत्नी के बीच कोर्ट में ही हुई मारपीट, साथी अधिवक्ता भी आ गए लपेटे में , हुआ ये एक्शन 
कोर्ट में हुए विवाद के वायरल वीडियो का स्क्रीन शॉट.

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ (Tikamgarh) जिले के जिला न्यायालय परिसर में उस वक़्त बवाल मच गया, जब वकील और उसकी पत्नी के बीच विवाद शुरू हो गया.बीच बचाव करने के लिए गए बाकी अधिवक्ता भी लपेटे में आ गए. इन पर मारपीट के आरोप लगे हैं. विवाद की घटना का वीडियो भी किसी ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है. महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए 4 वकीलों के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है.पूरा मामला तब शुरू हुआ जब वकील ने अपनी पत्नी के पास तलाक का नोटिस भेज दिया था.   

तलाक का नोटिस भेजते ही हुआ बवाल 

टीकमगढ़ भगतनगर कॉलोनी के रहने वाले वकील आशीष अहिरवार की शादी 2 साल पहले घुवारा की रहने वाली माया अहिरवार के साथ हुई थी. लेकिन कुछ समय से इन दोनों में विवाद चल रहा था. आशीष अहिरवार  ने अपनी पत्नी को मायके जाने को कहा और बोला  कुछ समय बाद लेने आऊंगा. लेकिन काफी दिन हो गए और यह  नहीं गया और अपनी पत्नी माया से तलाक लेने का नोटिस उसके मायके भेज दिया. माया अपने परिजनों के साथ टीकमगढ़ न्यायालय आई और पति से कहा मुझे तलाक नहीं देना और दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया. 

ये भी पहुंचे

आशीष का पक्ष लेने भूपेंद्र बिल्थरे,विक्रांत तिवारी,आशीष अहिरवार ओर सोनू पहुंचे तो महिला और उनके परिजनों ने इन लोगों के साथ मारपीट की. तो फिर इन लोगों ने उनके साथ मारपीट कर दी. जब  कमरे के अंदर यह मारपीट हुई तब किसी ने वीडियो नहीं बनाया. लेकिन जब कोर्ट परिसर में इन लोगों ने मारपीट की तो उसका वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. 

महिला की शिकायत के बाद देहात थाना पुलिस ने चार लोगों पर मामला दर्ज कर लिया है. जिन अधिवक्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है उनका आरोप है कि पुलिस ने उन पर एक तरफा कार्रवाई की है. 

 देहात पुलिस थाना प्रभारी रवि गुप्ता का कहना है कि पीड़ित महिला की शिकायत और वीडियो के आधार पर चार अधिवक्ताओं पर मामला दर्ज कर तफ्तीश में लिया गया है. 

ये भी पढ़ें MP : घर से गायब हुई छात्रा मिली इस हालत में, देखते ही चाचा रह गए सन्न

पहले ससुराल गई थी 

महिला तलाक का नोटिस लेकर पहले अपने ससुराल भगतनगर गई थी. लेकिन उसके पति आशीष और सास-ससुर ने उसे भगा दिया. पति से मिलने के लिए  कोर्ट गई. जहां दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया.  अधिवक्ताओं  ने अपने साथी का बचाव करने के लिए महिला के साथ मारपीट कर डाली।  हालांकि अधिकवक्ता भूपेंद्र बिल्थरे का कहना है कि  हम मामले को शांत करवाने का प्रयास कर रहे थे. महिला और उसके परिजनों ने हम लोगों के साथ मारपीट की तो  हमने तो अपना बचाव किया था.

ये भी पढ़ें भूपेश के बयान का पलटवार, मनी ट्रेल से लेकर कई मामलों पर डिप्टी CM का बड़ा बयान, जानें क्या कहा 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
वेतन मिलने से खिल उठे नगरनिगम कर्मचारियों के चेहरे ! NDTV के असर का जताया आभार 
MP: वकील और पत्नी के बीच कोर्ट में ही हुई मारपीट, साथी अधिवक्ता भी आ गए लपेटे में , हुआ ये एक्शन 
Jyotiraditya Scindia lashed out at Rahul Gandhi, said, 'He is giving anti-national statements out of frustration of failure'
Next Article
राहुल गांधी पर जमकर बरसे ज्योतिरादित्य सिंधिया, बोले, 'असफलता और कुंठा में दे रहे हैं राष्ट्रविरोधी बयान '
Close