विज्ञापन

कैलाश विजयवर्गीय को इंदौर कांग्रेस दफ्तर बुलाने पर नपे पार्टी के दो पदाधिकारी, जानें पूरा मामला

MP News: एक पेड़ मां के नाम अभियान के तहत इंदौर में 51 लाख पौधे लगाने में सहयोग देने के लिए बीजेपी के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय 12 जुलाई को इंदौर में कांग्रेस दफ्तर पहुंचे थे, जहां उनका जोरदार स्वागत किया गया था.

कैलाश विजयवर्गीय को इंदौर कांग्रेस दफ्तर बुलाने पर नपे पार्टी के दो पदाधिकारी, जानें पूरा मामला

बीजेपी मंत्री कैलाश विजयवर्गीय को इंदौर कांग्रेस दफ्तर बुलाने के मामले में पार्टी ने कांग्रेस जिला और ग्रामीण के अध्यक्ष पर कड़ी कार्रवाई की है. कांग्रेस पार्टी ने इंदौर जिला अध्यक्ष सुरजीत सिंह चड्ढा और ग्रामीण के अध्यक्ष सदाशिव यादव को निलंबित कर दिया है. ये एक्शन पार्टी की पॉलिटिकल अफेयर कमेटी की बैठक में मामला उठने के बाद लिया गया है. 

शहर अध्यक्ष सुरजीत चड्डा समेत ग्रामीण अध्यक्ष पर कार्रवाई

इंदौर में 51 लाख पौधे लगाने के अभियान के तहत भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय 12 जुलाई को इंदौर स्थित कांग्रेस कार्यालय इंदिरा भवन पहुंचे थे. यहां उनका गर्मजोशी से स्वागत किया गया था. उनके लिए गुलदस्ते से गुलाब जामुन तक लाए गए थे. दरअसल, कांग्रेस के शहर अध्यक्ष सुरजीत चड्डा ने गुलदस्ते देकरकैलाश विजयवर्गीय का स्वागत किया था और गले भी लगाया. बातचीत के दौरान बीजेपी नेताओं के लिए समोसे और गुलाब जामुन परोसे गए थे. 

पॉलिटिकल अफेयर कमेटी की बैठक में मामला उठने के बाद निलबिंत 

वहीं दफ्तर में कैलाश विजयवर्गीय का स्वागत होने के बाद कांग्रेस के नेताओं ने नाराजगी जाहिर की थी. इसके बाद पार्टी की पॉलिटिकल अफेयर कमेटी की बैठक में नेताओं ने इस मामले को उठाया था, जिसके बाद दोनों नेताओं को पार्टी की ओर से नोटिस भेज कर जवाब मांगा गया था. 

शहर और ग्रामीण अध्यक्ष नहीं दे पाएं संतुष्टि जनक जवाब

बता दें कि तीन दिन में संतुष्टि जनक जवाब नहीं देने के बाद पार्टी ने कार्रवाई करते हुए दोनों नेताओं को निलबिंत कर दिया है. 

इधर, दोनों नेताओं के निलबिंत करने के बाद कांग्रेस मीडिया डिपार्टमेंट के अध्यक्ष मुकेश नायक का भी बयान सामना आया है. उनहोंने कहा कि पार्टी में अनुशासनहिनता की कोई जगह नहीं है.

ये भी पढ़े: Arif Aqueel : नहीं रहे  ‘शेरे भोपाल', BJP के लिए अभी भी अभेद्य

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
शिवराज मामा के बड़े बेटे की इस दिन होगी सगाई, कार्तिकेय-अमानत की जोड़ी के लिए केंद्रीय मंत्री ने मांगा आशीर्वाद
कैलाश विजयवर्गीय को इंदौर कांग्रेस दफ्तर बुलाने पर नपे पार्टी के दो पदाधिकारी, जानें पूरा मामला
public representatives who saved the lives of 42 children were honored on the initiative of the CM, but no action has been taken against the responsible officers
Next Article
Dhar News: 42 बच्चों की जान बचाने वालों का हुआ सम्मान, पर जिम्मेदार अधिकारियों पर कौन मेहरबान!
Close