Selfie की सनक: फोटो लेते वक्त पानी से भरे कुंड में गिरे दो युवक, डूबने से हो गई ऐसी हालत

Sagar News: सेल्फी लेने की सनक ऐसी चढ़ी कि पानी से भरे कुंड में दो युवक डूब गए. फोटो लेते-लेते दोनों का बैलेंस बिगड़ गया था. कुंड भी इतना गहरा कि शव को ढूंढने में भी परेशानी हो रही है. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

Death by selfie: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सागर (Sagar) जिले के मालथोन में दो युवकों को सेल्फी (Selfie) लेना महंगा पड़ गया. दोनों युवक अपने गांव से मालथौन जा रहे थे. तभी रास्ते में पड़ने वाले गौ धाम (GauDham) में सेल्फी लेने के लिए उतर गए. पैर फिसलने से दोनों युवक कुंड में डूब गए... जानकारी के अनुसार, दोनों युवक अपने घर से सुबह करीब 10 बजे माल्थोन के लिए निकले थे. जिसमें दोनों सेल्फी लेने के लिए गौधाम कुंड (Gaudham Kund) पहुंच गए. जहां सेल्फी लेते समय अक्षय डांगी और राजेश प्रजापति का पैर फिसल गया, जिसमें दोनों पानी में डूब गए.

ग़ोताख़ोरों की मदद से हुआ रेस्क्यू

जहां हादसा हुआ, वहां पास में ही कुछ महिला और पुरुष नहा रहे थे. उन्होंने बचाने की कोशिश की, लेकिन कोशिश नाकाम रही. उन्होंने सूचना पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंची जहां स्थानीय गोताखोरों की मदद से दोनों युवकों का रेस्क्यू किया गया. जिसमें अक्षय डांगी का शव तुंरत बरामद कर लिया गया. दूसरे युवक राजेश प्रजापति के शव की तलाश की, लेकिन नहीं मिला. फिर सागर से एसडीआरएफ की टीम को बुलाया गया. जहां करीब चार घंटे की मशक्कत के बाद युवक का शव बरामद किया गया.

Advertisement

ये भी पढ़ें :- Flood : अचानक बाढ़ आने से फंसे दो युवक, पेड़ पर चढ़कर बचाई जान, 24 घंटे बाद ऐसे किया गया रेस्क्यू

Advertisement

रास्ते में रुके थे सेल्फी के लिए 

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी. मालथौन एसडीएम मुनौबर खान ने बताया कि ग्राम बरोदिया गुसाई के रहने वाले मृतक राजेश प्रजापति तहसील कार्यालय में कंप्यूटर की दुकान चलाता था, वहीं अक्षय दांगी मॉडल स्कूल का छात्र था. सुबह यहां पास ही बने पर्यटन स्थल गौ धाम दोनों गए थे. यहां सौर नदी के किनारे बने घाट पर अपने मोबाइल फोन से सेल्फी ले रहे थे और इसी दौरान घाट पर फिसल कर वह नदी के गहरे पानी में डूब गए. लोगों ने इसकी सूचना पुलिस तथा प्रशासन को दी.

Advertisement

ये भी पढ़ें :- स्कूल में टीचर की मनमानी ! तंग आकर इस महिला ने उठाया खौफनाक कदम

Topics mentioned in this article