विज्ञापन

स्कूल में टीचर की मनमानी ! तंग आकर इस महिला ने उठाया खौफनाक कदम

Ashok Nagar News MP : अशोकनगर (Ashok Nagar) जिले चन्देरी के एक केंद्रीय विद्यालय (KV) में आज सुबह एक दिल दहला देने वाली घटना हुई. स्कूल की महिला सफाई कर्मचारी ने एक शिक्षिका की प्रताड़ना से तंग आकर स्कूल में दिल दहला देने वाला कदम उठा लिया. 

स्कूल में टीचर की मनमानी ! तंग आकर इस महिला ने उठाया खौफनाक कदम
स्कूल में टीचर की मनमानी ! तंग आकर महिला सफाईकर्मी ने उठाया खौफनाक कदम

MP News in Hindi : अशोकनगर (Ashok Nagar) जिले चन्देरी के एक केंद्रीय विद्यालय (KV) में आज सुबह एक दिल दहला देने वाली घटना हुई. स्कूल की महिला सफाई कर्मचारी ने एक शिक्षिका की प्रताड़ना से तंग आकर स्कूल में ही फिनायल पी लिया. घटना के बाद स्कूल में सुबह स्कूल के स्टाफ को इस घटना की जानकारी मिली, जिसके बाद तत्काल उस महिला को सिविल अस्पताल ले जाया गया. महिला सफाईकर्मी की उम्र 50 साल बताई जा रही है. यह महिला पिछले काफी समय से केंद्रीय विद्यालय में सफाई का कार्य कर रही थी. हालांकि, पिछले कुछ महीनों से उन्हें स्कूल की एक शिक्षिका लगातार प्रताड़ित की जा रही थी. शिक्षिका लगातार महिला के खिलाफ प्रिंसिपल से झूठी शिकायतें की जा रही थीं, जिसके चलते आज उसने इस गंभीर कदम को उठाया.

महिला का इलाज जारी

सिविल अस्पताल में महिला को प्राथमिक उपचार दिया गया, लेकिन उसकी हालत गंभीर देखते हुए उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. अस्पताल में डॉक्टरों ने महिला की स्थिति को स्थिर बताया है, लेकिन उसे अभी निगरानी में रखा गया है.

प्रिंसिपल ने साधी चुप्पी

घटना के बाद स्कूल की प्रिंसिपल इस पूरे मामले में कुछ भी कहने से बचती नजर आईं. वहीं, पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि महिला के बयान और अन्य साक्ष्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें :

भाई ने अपनी ही बहन को बनाया विधवा, जीजा के सीने पर सरेआम 7 बार मारा चाकू

मामले में जांच जारी

इस घटना ने शिक्षा विभाग और स्कूल प्रशासन पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं. घटना का खुलासा होने के बाद पुलिस ने मामले को जांच में लिया है. पुलिस का कहना है कि महिला के इलाज के बाद मामले में आगे कुछ कहा जाएगा.

ये भी पढ़ें : 

बॉस ने किया रेप तो लड़की ने ऑफिस में की खुदकुशी... WhatsApp चैट ने खोले राज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Daraupdi Murmu: राष्ट्रपति पहुंची मध्य प्रदेश, 1600 करोड़ रुपये के इंदौर-उज्जैन सिक्स लेन का करेंगी भूमिपूजन
स्कूल में टीचर की मनमानी ! तंग आकर इस महिला ने उठाया खौफनाक कदम
Free Fire Game: Boy Jumps Off Roof After Asking Mother What Would Happen If He Fell
Next Article
Free Fire Game : मां, मैं छत से गिर जाऊं.... तो क्या होगा ? कहकर लड़के ने लगा दी छलांग
Close