इंदौर-ग्वालियर समेत देश के 50 एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की मिली धमकी, पुलिस ने लिया ये एक्शन

MP News: इंदौर-ग्वालियर समेत देश के 50 एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. मंगलवार को अधिकारिक मेल आईडी पर आये एक ईमेल के बाद हड़कंप मच गया है. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

Bomb In Airport : मध्य प्रदेश के भोपाल में एक बार फिर हड़कंप तब मच गया जब एक ईमेल आया. जिसमें इंदौर, ग्वालियर सहित देश के कुल 50 एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी का ज़िक्र किया हुआ है. इस्की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई. पुलिस अब मामले की जांच में जुट गई है. मामला मंगलवार की दोपहर का है. इस मेल के बाद कल दिनभर और रात तक सघन सर्चिंग चलती गई. 

देश के एयरपोर्ट, फ्लाइट तो कभी स्कूलों में बम होने या बम से उड़ाने की धमकी दी जा रही है. दिल्ली की स्कूलों में बम होने का मामला अभी ठंडा नहीं पड़ा कि अब फ्लाइट्स और एयरपोर्ट को बम से उड़ानें की धमकी मिल रही है. मंगलवार की दोपहर करीब 1 बजे आधिकारिक मेल आईडी पर देश के 50 एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी भरा एक मेल आया था. भोपाल एयरपोर्ट डायरेक्टर रामजी अवस्थी ने पुलिस को सूचना दी. इस सूचना के बाद CISF ने भोपाल एयरपोर्ट पर सघन सर्चिंग शुरू कर दी. एयरपोर्ट में पुलिस अफसरों की भी बैठक हुई. हालांकि चेकिंग के दौरान पुलिस को किसी भी तरह की संदिग्ध वस्तु नहीं मिली है. एयरपोर्ट पर बम थ्रेट असेस्टमेंट कमेटी ने मैनुअल चेकिंग बढ़ा दी है. 

Advertisement

ये भी पढ़ें विश्व सिकल सेल दिवस: उप राष्ट्रपति के साथ डिंडोरी में रहेंगे राज्यपाल व CM, कैसे इस बीमारी से लड़ रहा है MP

Advertisement

मामला भी हुआ दर्ज 

मंगलवार की रात को गांधीनगर पुलिस ने धारा 507 और वायुयान अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया है।  थाने में FIR दर्ज होने के साथ पुलिस अधिकारियों ने देर शाम विमानतल पर बैठक भी की. एयरपोर्ट डायरेक्टर के साथ अधिकारियों ने की सुरक्षा व्यवस्था  संचालन को लेकर जरुरी चर्चा की गई. बता दें कि हालही में कुछ विमानों में भी बम होने की सूचना ने हड़कंप मचाकर रखा था. बहरहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. इधर यात्रियों में भी दहशत का माहौल बना हुआ है. 

Advertisement

ये भी पढ़ें BPCL की मुंबई-दिल्ली पाइपलाइन में हो रही थी डीजल चोरी, गिरोह के दो लोग गिरफ्तार, 8 के खिलाफ केस दर्ज

Topics mentioned in this article