विज्ञापन

चोरी के बाद भागा चोर... लेकिन घर में छोड़ गया ऐसी चीज, पुलिस ने फौरन दबोचा

22 जुलाई को हुए चोरी की इस वारदात को पुलिस ने सुलझा लिया है. आखिरकार चोर कितना ही शातिर हो... कभी न कभी पकड़ में आ ही जाता है.  ठीक ऐसे ही इस चोर ने भी चोरी के बाद कुछ ऐसा कि अब उसे जेल की हवा खानी पड़ेगी.

चोरी के बाद भागा चोर... लेकिन घर में छोड़ गया ऐसी चीज, पुलिस ने फौरन दबोचा
AI Generated Image

Crime : बीते दिनों मध्य प्रदेश के खंडवा जिले से चोरी की खबर सामने आई थी. 22 जुलाई को हुए चोरी की इस वारदात को पुलिस ने सुलझा लिया है. आखिरकार चोर कितना ही शातिर हो... कभी न कभी पकड़ में आ ही जाता है.  ठीक ऐसे ही इस चोर ने भी चोरी के बाद कुछ ऐसा कि अब उसे जेल की हवा खानी पड़ेगी. जी हां, दरअसल... खंडवा के मूंदी इलाके के लवाबुजुर्ग गांव में 22 जुलाई को चोरी हुई थी.  तब चोर ने घर में घुसकर सोने-चांदी के गहने समेत रखे कैश पर हाथ साफ़ कर दिया था. चोरी के बाद चोर रफूचक्कर हो गया.  लेकिन इलाके की पुलिस ने उसे महज़ 48 घंटे के अंदर ढूंढ निकाला. आइए आपको पूरी घटना बताते हैं :

कैसे चोर तक पहुंची पुलिस ?

दरअसल, चोरी की इस वारदात का खुलासा पुलिस ने आज कर दिया है. पुलिस ने बताया कि चोरी के बाद चोर तो भाग या लेकिन उसकी फिंगर प्रिंट की मदद से उस तक पहुंचने में कामयाबी मिली. आरोपी हिस्ट्रीशीटर निगरानी बदमाश निकला, जिसने इस चोरी की घटना को अंजाम दिया था... जो अब पुलिस की गिरफ्त में है.

पुलिस ने क्या कुछ बताया ?

SP मनोज  बताया कि 22 जुलाई को मूंदी थाना इलाके के जलवाबुजुर्ग गांव में रविंद्र के घर चोर ने घुसकर सोने-चांदी के गहने और 50,000 रुपये की नकदी चोरी कर ली थी. इस घटना के बाद पुलिस ने FIR दर्ज कर ते हुए जांच शुरू की थी. FSL टीम ने मौके पर से लिए गए फिंगर प्रिंट के आधार पर पुलिस ने आरोपी की पहचान की.

चोर ने कबूल की वारदात

आरोपी की पहचान खरगोन जिले के सनावद के रहने वाले देवेन्द्र पिता रामसिंह के रूप में हुई, जो एक हिस्ट्रीशीटर है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जब उससे पूछताछ की, तो उसने चोरी की घटना को कबूल कर लिया. खंडवा SP मनोज कुमार राय ने बताया कि आरोपी के खिलाफ सनावद थाना में पहले से ही चोरी और नकबजनी के 18 मामले दर्ज हैं.

ये भी पढ़ें :

भाई ने अपनी ही बहन को बनाया विधवा, जीजा के सीने पर सरेआम 7 बार मारा चाकू

रिमांड में लेकर पूछताछ जारी

पुलिस आरोपी को रिमांड में लेकर चोरी गए सामान की बरामदगी और अन्य घटनाओं के संबंध में पूछताछ कर रही है. इस खुलासे के बाद खंडवा पुलिस ने एक बार फिर साबित कर दिया कि वे अपराधियों को कानून के शिकंजे में लाने में सक्षम हैं.

ये भी पढ़ें : 

बॉस ने किया रेप तो लड़की ने ऑफिस में की खुदकुशी... WhatsApp चैट ने खोले राज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Chhatarpur : जिले में सरेआम चल रहा था सट्टे और जुए का खेल, पुलिस को लगी भनक तो हुआ ये....
चोरी के बाद भागा चोर... लेकिन घर में छोड़ गया ऐसी चीज, पुलिस ने फौरन दबोचा
Flood Hits Satna After Pond Breach, Children Trapped in Houses Rescued
Next Article
MP News : तालाब फूटने से सतना में आई बाढ़ ! घर में ही बहने लगे मौजूद बच्चे 
Close