विज्ञापन
Story ProgressBack

महिला ने उतारी चप्पल और कर दी सरपंच की पिटाई, कहा, 'फोन पर करता था...', देखें VIDEO

दतिया के ग्राम पंचायत सतलौन में एक महिला का सरपंच से किसी बात को लेकर विवाद हो गया. जिसके चलते महिला एक महिला ने अपनी चप्पल उतारी और सरपंच की पिटाई कर दी. इससे मौके पर कई लोगों की भीड़ जमा हो गई जिनमें से किसी ने घटना का वीडियो बना लिया कर सोशल मीडिया पर  वायरल कर दिया.

Read Time: 3 min
महिला ने उतारी चप्पल और कर दी सरपंच की पिटाई, कहा, 'फोन पर करता था...', देखें VIDEO
महिला ने उतारी चप्पल और कर दी सरपंच की पिटाई, कहा, 'फोन पर करता था...', देखें VIDEO

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के दतिया जिले से हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है. दतिया के ग्राम पंचायत सतलौन में एक महिला का सरपंच से किसी बात को लेकर विवाद हो गया. जिसके चलते महिला ने भीड़ के आगे सरपंच को चप्पलों से धुन दिया. इस दौरान वहां पर मौजूद लोग महिला को रोकते हुए नजर आए. मामला सामने आने के बाद महिला का सरपंच को चप्पल मारते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. महिला ने सरपंच पर फोन नंबर मांग कर परेशान करने का आरोप लगाया है. इसी बात को लेकर महिला ग्राम पंचायत सतलौन के पंचायत भवन में पहुंची और आग-बबूला होकर चप्पल से सरपंच की पिटाई कर दी. 

कहासुनी के बीच सातवें आसमान पर पहुंचा महिला का गुस्सा 

दरअसल, मामला बसई थाना के ग्राम पंचायत सतलौन का है. यहां सरपंच पुष्पेंद्र सिंह खड़े होकर एक महिला से बात कर रहे थे. इस दौरान महिला ने सबसे पहले अपनी चप्पल उतारने की कोशिश की. सरपंच और महिला के बीच कहासुनी के चलते महिला थोड़ा ठहर गई. लेकिन कुछ देर बाद महिला का गुस्सा इस कदर फूटा कि महिला ने बिना इधर-उधर देखे अपनी चप्पल उतारी और सरपंच की पिटाई कर दी. इस पर कई लोगों की भीड़ जमा हो गई जिनमें से किसी ने घटना का वीडियो बना लिया कर सोशल मीडिया पर  वायरल कर दिया.

यहां देखें घटना का वीडियो 

महिला ने जब सरपंच की पिटाई की तो मौके पर मौजूद लोग बीच-बचाव करते नजर आए. महिला का आरोप है कि सरपंच ने फोन नंबर मांगने के बाद उसे परेशान किया जिसके चलते महिला ग्राम पंचायत सतलौन के पंचायत भवन पहुंचीं और अपना गुस्सा जाहिर किया. महिला के सरपंच को चप्पल से मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. हालांकि यह घटना मंगलवार दोपहर की बताई जा रही है. 

ये भी पढ़ें एक आस्था ऐसी भी ! राम मंदिर उद्घाटन के बाद 32 साल पुराना मौन व्रत तोड़ेंगी 'दादी'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close