MP News: शिवपुरी में दबंगों का आतंक, अवैध कब्जा छुड़ाने गई राजस्व टीम को बंदूक की नोक पर बनाया बंधक

Attack on Revenue Team: शिवपुरी में अवैध कब्जा छुड़ाने गई राजस्व टीम पर दबंगों ने हमला कर दिया. बदमाशों ने बंदूक की नोक पर राजस्व टीम को बंधक बनाया और मारपीट की.

Advertisement
Read Time: 2 mins
पुलिस के पहुंचते ही दबंग भाग खड़े हुए.

Revenue Team Held Hostage at Gunpoint: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के शिवपुरी (Shivpuri) में अवैध कब्जा हटाने गई राजस्व की टीम पर दबंगों ने हमला कर दिया. इस दौरान बदमाशों ने राजस्व टीम (Revenue Team Hostage) को बंधक बनाकर लाठियों और कुल्हाड़ी से मारपीट की. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस (Shivpuri Police) की टीम मौके पर पहुंची. हालांकि, पुलिस के पहुंचने की भनक लगते ही दबंग भाग खड़े हुए. फिलहाल, पुलिस ने राजस्व अधिकारियों को दबंगों के चंगुल से सुरक्षित निकाल लिया है. इसके साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

बंदूक की नोक पर बनाया बंधक

यह पूरा मामला शिवपुरी जिले के जसराजपुर गांव का है. जहां अवैध कब्जा हटाने गई राजस्व टीम पर हमला किया गया. जानकारी के मुताबिक, शिवपुरी तहसील के राजस्व दल में शामिल राजस्व निरीक्षक राजेश वर्मा, पटवारी हरि वर्मा और पराग संदीप वर्मा धारा 250 का कब्जा हटवाने जसराजपुर गांव गए थे. जैसे ही राजस्व टीम मौके पर पहुंची तो कब्जाधारी और उसके रिश्तेदारों ने बंदूक की नोक पर राजस्व टीम को बंधक बना लिया.

हवाई फायर कर डराने की कोशिश की

इसके साथ ही टीम को डराने के लिए हवाई फायर भी किया गया. इसके अलावा दबंगों ने लाठी से राजस्व निरीक्षक की पिटाई भी की. जैसे ही मामले की सूचना पुलिस को मिली, पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और राजस्व टीम को सुरक्षित बचा लिया. हालांकि, पुलिस के पहुंचते ही दबंग मौके से भाग खड़े हुए. इस पूरे मामले में राजस्व टीम ने शिवपुरी के सिरसौद थाना में शिकायत दर्ज कराई है. जिसके बाद पुलिस जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ें - Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश पुलिस की घोर लापरवाही! मृत पुलिस वाले को ही दे दी पदोन्नति...

Advertisement

यह भी पढ़ें - MP News : नर्मदा नदी के सीवेज ट्रीटमेंट प्लांट में लगेंगे और कितने साल ?