विज्ञापन
Story ProgressBack

Swatantrya Veer Savarkar: सिनेमा हॉल में नहीं दिखाई गई फिल्म तो भाजपा युवा मोर्चा ने किया प्रदर्शन

Swatantrya Veer Savarkar not shown in Neemuch: नीमच में रणदीप हुड्डा की फिल्म स्वतंत्रय वीर सावरकर को सिनेमाघरों में नहीं दिखाया गया. इसको लेकर भाजपा युवा मोर्चा के लोग सिनेमा हॉल के बाहर विरोध करते हुए धरने पर बैठ गए.

Swatantrya Veer Savarkar: सिनेमा हॉल में नहीं दिखाई गई फिल्म तो भाजपा युवा मोर्चा ने किया प्रदर्शन
फिल्म नहीं दिखाने के कारण किया विरोध

Neemuch News: बीते शुक्रवार रणदीप हुड्डा (Randeep Hudda) निर्देशित और अभिनीत फिल्म स्वतंत्रय वीर सावरकर (Swatantrya Veer Savarkar) रिलीज हुई. लेकिन, इस फिल्म को उतनी अच्छी शुरुआत नहीं मिली. वहीं, मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के नीमच (Neemuch) जिले के पटेल प्लाजा स्थित सिनेमा हॉल में इस फिल्म की स्क्रीनिंग नहीं किए जाने के कारण भाजपा युवा मोर्चा (BJYM) सहित विभिन्न भाजपा समर्थित संगठनों से जुड़े युवा नेता और कार्यकर्ता पहुंचे और विरोध प्रदर्शन किया. उन्होंने सिर पर काली पट्टी बांधकर और काले झंडे दिखाकर सिनेमा हॉल के बाहर विरोध करते हुए धरना दिया. बाद में सिनेमा हॉल मालिक ने सबको आश्वासन देकर धरना खत्म कराया.

यहां अब तक नहीं दिखाई गई फिल्म

दरअसल, 22 मार्च को पूरे देश में वीर सावरकर पर बनी फिल्म स्वतंत्रय वीर सावरकर रिलीज हुई. लेकिन, नीमच में इस फिल्म का प्रदर्शन अब तक नहीं किया गया. इस बात की जानकारी मिलने पर भाजपा समर्थित युवा कार्यकर्ताओं ने सिनेमा हॉल पर पहुंच कर विरोध प्रदर्शन किया. साथ ही चेतावनी दी कि अगर तीन दिन के अंदर फिल्म का प्रदर्शन नहीं किया गया तो आगे वो सिनेमा हॉल की तालाबंदी करेंगे.

सिनेमा हॉल मालिक ने लिया संज्ञान

विरोध प्रदर्शन के बाद सिनेमा हॉल के मैनेजर मौके पर पहुंचे और उन्होंने प्रदर्शन कर रहे लोगों से चर्चा की और बुधवार से इस फिल्म को प्रदर्शित करने का भरोसा दिलाया. इस पर सभी कार्यकर्ताओं ने सहमति देते हुए विरोध प्रदर्शन को समाप्त किया.

ये भी पढ़ें :- "हर महिला सम्मान की हकदार", सुप्रिया श्रीनेत के पोस्ट पर कंगना ने किया पलटवार, जानिए क्या है पूरा मामला?

ऐसा रहा है फिल्म का कलेक्शन

स्वतंत्रय वीर सावरकर फिल्म बीते शुक्रवार को रिलीज हुई थी. फिल्म ने तीन दिनों में लगभग 5 करोड़ का कलेक्शन किया है. पहले दिन 1.05 करोड़, दूसरे दिन 2.27 करोड़ और तीसरे दिन 2.7 करोड़ का कलेक्शन किया है. बता दें कि इस फिल्म के लिए रणदीप हुड्डा ने अपना 30 किलो तक वजन कम किया.

ये भी पढ़ें :- Lok Sabha Elections 2024: GGP ने छत्तीसगढ़ के 10 उम्मीदवारों का किया ऐलान, जानिए किस पर लगाया चुनावी दांव

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP गजब है.. विभाग ने काटी बिजली तो लोगों ने तान दिया अवैध ट्रांसफार्मर, फिर हुआ ऐसा कि नहीं भूलेंगे लोग 
Swatantrya Veer Savarkar: सिनेमा हॉल में नहीं दिखाई गई फिल्म तो भाजपा युवा मोर्चा ने किया प्रदर्शन
Indore PNB Bank Robbery was robbed in broad daylight, masked robbers opened fire
Next Article
Indore Bank Robbery: पंजाब नेशनल बैंक में दिनदहाड़े लूट, नकाबपोश लुटेरों ने की फायरिंग
Close
;